Rajpal Yadav ने पहले स्टूडेंट को मारी टक्कर! फिर की गाली-गलौज और मारपीट - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Rajpal Yadav ने पहले स्टूडेंट को मारी टक्कर! फिर की गाली-गलौज और मारपीट

Rajpal Yadav ने पहले स्टूडेंट को मारी टक्कर! फिर की गाली-गलौज और मारपीट

<-- ADVERTISEMENT -->

All in one downloader


Rajpal Yadav ने पहले स्टूडेंट को मारी टक्कर! फिर की गाली-गलौज और मारपीट

हिंदी फिल्म सिनेमा से जाने माने एक्टर और अपनी दमदार कॉमेडी से दर्शकों को हंसाने वाले एक्टर राजपाल यादव (Rajpal Yadav) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग के लिए प्रयागराज पहुंचे हुए हैं, लेकिन इसी बीच एक्टर एक बड़ी मुसीबत में पड़ गए हैं। इतना ही नहीं एक्टर पर FIR तक दर्ज हो चुकी है। दरअसल, एक्टर उत्तर प्रदेश के प्रयागराज के कटरा एरिया में अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। इस दौरान उन्हें स्कूटर चलाना था। जैसे ही वो स्कूटर चलाने लगे तो अचानक उनका संतुलन बिगड़ गया और उन्होंने वहां से गुजर रहे एक स्टूडेंट को टक्कर मार दी, जिसके बाद दोनों के बीच कुछ कहा सुनी हुई और छात्र ने एक्टर के खिलाफ केस दर्ज करवा दिया है।

शिकायतकर्ता छात्र ने आगे आरोप लगाते हुए कहा कि 'इतना ही नहीं, जब मैंने इसका विरोध किया तो यूनिट के लोंगों ने मेरे साथ मारपीट करना शुरू कर दिया। साथ ही मुझे जान से मारने की धमकी भी दी’। शूटिंग यूनिट की तरफ से भी शिकायत दर्ज करवाई गई है। इसमें बताया गया कि कुछ लोग मना करने पर भी शूटिंग में व्यवधान डाल रहे थे।

शूटिंग के दौरान मोबाइल से रिकॉर्डिंग कर रहे थे। मना करने पर अभद्रता की। कर्नलगंज थाना में दोनों ओर से दर्ज कराई गई इस शिकायत के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। बता दें कि राजपाल यादव इन दिनों कर्नलगंज में अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लक्ष्मी टॉकीज’ के एक सीक्वेंस की शूटिंग कर रहे हैं।




<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: