रणवीर सिंह भरी महफिल में घुटनों पर बैठकर छुए नाना पाटेकर के पैर, लोग बोले- 'जबरदस्ती का आशीर्वाद' - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

रणवीर सिंह भरी महफिल में घुटनों पर बैठकर छुए नाना पाटेकर के पैर, लोग बोले- 'जबरदस्ती का आशीर्वाद'

रणवीर सिंह भरी महफिल में घुटनों पर बैठकर छुए नाना पाटेकर के पैर, लोग बोले- 'जबरदस्ती का आशीर्वाद'

<-- ADVERTISEMENT -->

All in one downloader


ranveer singh latest movie

रणवीर सिंह अपनी एनर्जी के लिए जाने जाते हैं। ये जहां भी जाते हैं महौल में रौनक ला देते हैं। इसके साथ ही ये जिन्हें पसंद करते हैं उनको प्यार और सम्मान देने में नहीं कतराते हैं। अब इस बीच एक्टर का एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें वो एक्टर नाना पाटेकर के साथ नजर आ रहे हैं। जहां कुछ को उनका ये जेस्चर पसंद आ रही है तो कुछ इसपर उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं।

हाल ही में एक्टर एक इवेंट में पहुंचे थे, जहां उनकी मुतलाकात नाना पाटेकर से हुई, लेकिन ये मुलाकात साधारण नहीं थी। मंच से रणवीर नाना पाटेकर के पास आए और उनका आशीर्वाद लेने के लिए उनके पैर छुए। उन्होंने घुटनों पर बैठकर एक्टर का आशीर्वाद लिया जहां कुछ को उनका ये अंदाज अच्छा लगा तो कुछ ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।

रणवीर के इस बर्ताव को यूजर्स ओवेराक्टिंग बता रहे हैं। कुछ ने लिखा रणवीर हर इवेंट में कैमरा अपनी तरफ खींचने के लिए ऐसा कुछ करते आये हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो रणवीर सिंह के हाथ में इस वक्त कई प्रॉजेक्ट हैं। इनमें से एक रोहित शेट्टी की ‘सर्कस’ है, जिसमें रणवीर के अलावा जैकलीन फर्नांडिस और पूजा हेगड़े होंगी. इसके अलावा ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में रणवीर आलिया भट्ट के साथ नजर आने वाले हैं।



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: