Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

लकी अली ( LUCKY ALI ) की जमीन पर भू-माफिया का अवैध कब्जा करने की कोशिश

लकी अली की जमीन पर भू-माफिया का अवैध कब्जा करने की कोशिश. Lucky Ali | लकी अली की जमीन पर भू-माफिया का अवैध कब्जा करने की कोशिश.

<-- ADVERTISEMENT -->




मुंबई : लकी अली ( Lucky Ali ) की जमीन पर भू-माफिया का अवैध कब्जा करने की कोशिश. मशहूर (Famous) सिंगर (Singer) लकी अली (Lucky Ali) को लेकर एक बड़ी चौंकाने वाली खबर सामने आई है। वो इन दिनों अपने काम के सिलसिले से दुबई में हैं। वहीं उनके बैंगलोर में केंचेनाहल्ली, येलहंका में स्थित उनके जमीन पर भू-माफिया अवैध तरीके से कब्जा करने की कोशिश कर रहे हैं।

लकी अली की जमीन पर भू-माफिया का अवैध कब्जा करने की कोशिश

जाने-माने संगीतकार लकी अली को हाल ही में एक समस्या हो रही है, जिसका खुलासा उन्होंने अब अपने फॉलोअर्स के सामने किया है। लकी अली, जिन्होंने देश की कई लोकप्रिय धुनों में योगदान दिया है, ने पिछले 50 वर्षों से अपने घर कहे जाने वाले क्षेत्र में घुसपैठ करने की योजना के खिलाफ बात की है। वह अपनी समस्या लेकर पुलिस के पास भी गया और सहायता मांगी, लेकिन उसकी शिकायत के बावजूद आज तक कुछ नहीं हुआ। पुलिस के बर्फीले व्यवहार के कारण लकी अली ने अब डीजीपी कर्नाटक से अपने मुद्दे पर बात की है.

लकी अली का दावा है कि बेंगलुरु में उनकी जमीन पर भू-माफिया अवैध रूप से कब्जा कर रहे हैं। उन्होंने कर्नाटक के डीजीपी से मदद मांगी है और पूरी स्थिति उनके सामने रखी है। लकी अली ने अपनी पुलिस रिपोर्ट में दावा किया कि भू-माफिया अवैध रूप से और जबरन उसके खेत में घुस गए थे। इसके अतिरिक्त, यह बताया गया है कि उन्होंने इस बारे में स्थानीय पुलिस से विरोध किया लेकिन उन्हें कोई सहायता नहीं मिली।

लकी अली उस संपत्ति पर रहते हैं जहां पिछले 50 वर्षों से यह संघर्ष पहली बार सामने आया था। उन्होंने डीजीपी से इन आपराधिक कृत्यों को खत्म करने के लिए कहा है क्योंकि वह अभी दुबई में हैं और इस परिस्थिति में हैं। गायक ने सोशल मीडिया पर अपने फॉलोअर्स को कर्नाटक डीजीपी को लिखे अपने शिकायती पत्र की बारीकियों से अवगत कराया है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

B'Town

Post A Comment:

0 comments: