Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Elli Avram ने कैमरे के सामने उतार डाले सारे कपड़े, शूट हुआ पूरा वीडियो लेकिन तौलिये ने….. watch video

Elli Avram ने कैमरे के सामने उतार डाले सारे कपड़े, शूट हुआ पूरा वीडियो लेकिन तौलिये ने….. watch video

<-- ADVERTISEMENT -->




Elli Avram ने कैमरे के सामने उतार डाले सारे कपड़े, शूट हुआ पूरा वीडियो लेकिन तौलिये ने….. watch video


Elli Avram in towels watch video

बॉलीवुड की सबसे ज्यादा चर्चे में रहने वाली अदाकार एली अवराम को तो आप सभी जानते ही होंगे। इनके पारा वे और उनके आधार देखकर लोग उनके दीवाने हो जाते हैं। इनकी सुंदरता से उनके चाहने वालों की संख्या बढ़ती जा रही है। यह अपना ज्यादातर समय सोशल मीडिया पर बिताना पसंद करती है। अपनी सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने बेहद बोल्ड लुक्स पिक्चर्स को अपलोड करती है। जिसे देख कर उनके फैंस वह वीडियो और फोटोग्राफ्स बहुत तेजी से एक दूसरे को शेयर करने लगते हैं। आज के सारे वीडियो में आप देख सकते हैं की, एली अवराम तौलिये में दिखाई देती है।


हम आप लोगों को बता दें कि एली अवराम भीगी भीगी जुल्फें तौलिया लपेटे हुए अपने बाथरूम में फोटोशूट कराती दिखाई देते हैं। उनकी इस फोटोस में उनके चाहने वालों को और भी ज्यादा क्रेजी कर दिया है। एली अवराम की इन पिक्चर्स को देखकर अनुमान लगा सकते हैं कि वह हुस्न की जादूगरनी से कम नहीं है। इस वीडियो के अंदर एली अवराम ने एक से बढ़कर एक पोस्ट देती है जिसे देखकर लोग बेसब्र हो जा रहे हैं। इस समय मैं सोशल मीडिया में हो लोगों की जुबान पर बनी हुई है।

जैसा कि आप लोग जानते ही होंगे कि एली अवराम बॉलीवुड की हिंदी फिल्में भी कर चुकी है, और साथ ही सलमान खान के शो बिग बॉस में भी आ चुकी है। एली अवराम ने अपने लुक्स में काफी बदलाव किए हैं। जिन्हें देखकर लोग दंग रह जा रहे हैं। यह ज्यादा का सोशल मीडिया का ज्यादा इस्तेमाल करती हैं। और किसी कारणवश यह फिल्म करने से परहेज कर रही हैं।

बात करें उनके आखिरी फिल्म जिसमें वह दिखाई दी थी। उस फिल्म का नाम गुडबाय है। एली के इन दो कामों से उन्होंने बॉलीवुड में अपना छाप छोड़ दिया। पहला तो सलमान खान के शो बिग बॉस है। 

जिस में उन्होंने अपने बेहतरीन प्रदर्शन दिया और आपने बहुत ही ज्यादा सख्या मे फ्रेंस बना लिए और दूसरी कपिल शर्मा की फिल्म किस किसको प्यार करूं मैं उन्होंने बेहद ही कमाल का एक्टिंग किया। जिसे देखकर उनकी फैन फॉलोइंग काफी तेजी से बढ़ गई। उनके फैंस के लिए काफी खुशी की बात है कि, एली फिल्म गणपत में दिखाई देने वाली हैं।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Celebs fashion

Celebs Gossips

Celebs Oops Moment

Post A Comment:

0 comments: