Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

बॉक्स ऑफिस पर खत्म हो रहा 'भेड़िया' का खौफ, नौवें दिन की इतनी कमाई

बॉक्स ऑफिस पर खत्म हो रहा 'भेड़िया' का खौफ, नौवें दिन की इतनी कमाई

<-- ADVERTISEMENT -->




Bhediya Box Office Collection

Bhediya Box Office Collection Day 9:
बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) और एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriri Sanon) की फिल्म 'भेड़िया' (Bhediya) 25 नवंबर शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, जिसको रिलीद हुए केवल एक हफ्ते का ही समय हुआ है, लेकिन फिल्म अपनी रिलीज के पहले हफ्ते में ही फिल्म के कुल बजट के मुकाबले कुछ भी कमाई नहीं कर पाई है। 'भेड़िया' ने अपने ओपनिंग डे (Bhediya Opning Day) पर करीबन 7 करोड़ की कमाई की थी और उसके बाद अपने रिलीज के दूसरे दिन और तीसरे दिन 10 से 11 करोड़ तक की कमाई की थी, जिसको देखकर ये कहा जा रहा था कि फिल्म कुछ ही दिनों में आसानी से 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर जाएगी, लेकिन ऐसा नहीं होता नजर आ रहा है।


फिल्म के बजट के बराबर नहीं पहुची फिल्म

हालांकि, अपनी रिलीद के दूसरे वीकएंड (Bhediya Box Office Collection) की शुरुआत यानी शुक्रवार को भी फिल्म केवल 2.06 करोड़ तक का बिजनेस ही कर सकी। इस बीच अब फिल्म के नौवें दिन के कलेक्शन में मामूली उछाल देखते हुए फिल्म ने 3.25 करोड़ तक की कमाई की। इन आंकड़ों के साथ फिल्म का कुल बिजनेस अब 47.37 करोड़ रुपये हो चुका है।

फिल्म की कहानी

बता दें कि फिल्म 'भेड़िया' (Film Bhediya) में वरुण धवन के अलावा कृति सेनन, अभिषेक बनर्जी और दीपक डोबरियाल भी मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं, जिनकी एक्टिंग की तारीफ हो रही है। वहीं इनके वर्क फ्रंट की बात करें तो इस फिल्म के बाद वरुण धवन, नितेश तिवारी की फिल्म 'बवाल' में नजर आने वाले हैं। वहीं, कृति सेनन, प्रभास के साथ 'आदिपुरुष' में नजर आने वाली हैं।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: