महिलाओं को बेडरूम में पुरूषों की इन हरकतों से आता है मजा - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

महिलाओं को बेडरूम में पुरूषों की इन हरकतों से आता है मजा

Happy romantic couple romance in bedroom- महिलाओं को बेडरूम में पुरूषों की इन हरकतों से आता है मजा

<-- ADVERTISEMENT -->

All in one downloader


Happy romantic couple romance in bedroom- महिलाओं को बेडरूम में पुरूषों की इन हरकतों से आता है मजा

Happy-romantic-couple-romance-in-bedroom

वैवाहिक जीवन को हमेशा खुशनुमा बनाने के लिए जरूरी है कि आप एक दूसरे को समझें और हर पल एक दूसरे के साथ निभाये। वैवाहिक जीवन में एक चीज का और महत्व यह होता है कि आप अपनी सेक्स लाईफ को और भी अधिक बेहतर बनाये। लेकिन इसके लिए जरूरी है कि आप अपनी पार्टनर को समझें उसे पहचानने की कोशिश करें। और यह तय करें की आपकी पार्टनर आपसे कैसा सेक्स चाहती है।

आपको बता दें कि बिना सेक्स के लाइफ बोरिंग और बेकार हो जाती है। कई बार तो कलह का कारण भी बन जाती है लेकिन क्या आप जानते हैं कि सेक्स के दौरान महिलाओं को कौन सी चीजों मे ज्यादा आनन्द आता है। और इस आनन्द के साथ वह खुलकर अपने पार्टनर के साथ खुलकर एन्जाॅय कर पाती हैं। अध्ययन में यह बात स्पष्ट हुई है कि बेहतर सेक्स लाईफ के लिए दोनो ही पार्टनर को एक दूसरे की समझ होनी चाहिए। अगर  आप भी अपने महिला पार्टनर के साथ सेक्स करने जा रहे है। तो पहले खुश होकर बातचीत करें। इसके अलावा यौन संबंध बनाते हुए महिलाओं को बिस्तर पर हाथ पकडऩा, बांहों में भरकर प्यार करना भी बहुत पसंद होता है।

अध्ययन में यह बात स्पष्ट हुई है कि पार्टनर के साथ खुश होकर बातचीत करने के बाद किया गया सेक्स महिलाओं को काफी पसन्द आता है। महिलाएं चाहती हैं कि उनके पति या प्रेमी यौन संबंध बनाने से पहले प्यार की बातें करें और संबंध बनाने के दौरान पुरुष बताएं कि वे अपने पार्टनर के साथ कितना प्यार करते हैं। महिलाओं को फोरप्ले में ज्यादा मजा आता है और हर महिला चाहती है। कि उनका पार्टनर यौन संबंध स्थापित करने से पहले फोरप्ले करे।



<-- ADVERTISEMENT -->

Offbeat

Relationship

Post A Comment:

0 comments: