दूसरे दिन ही धीमी हूई 'An Action Hero' की चाल, बस इतना हुआ कलेक्शन - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

दूसरे दिन ही धीमी हूई 'An Action Hero' की चाल, बस इतना हुआ कलेक्शन

An Action Hero Box Office Collection - दूसरे दिन ही धीमी हूई 'An Action Hero' की चाल, बस इतना हुआ कलेक्शन

<-- ADVERTISEMENT -->

All in one downloader


An Action Hero Box Office Collection

An Action Hero Box Office Collection Day 2:
बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'एन एक्शन हीरो' (An Action Hero) सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म के ट्रेलर रिलीज होने के बाद से फैंस इस फिल्म के रिलीज होने का वेट कर रहे थे, लेकिन फिल्म दर्शकों की उम्मीदों पर खरी उतरती नजर नहीं आ रही है और इसा बात का अंदाजा फिल्म के दूसरे दिन के क्लेक्शन से लगाया जा सकता है। फिल्म इसी शुक्रवार 2 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपना कुछ खास कमाल नहीं दिखा पा रही हैं। फिल्म ने अपने ओपमिंग डे पर 1.31 करोड़ की कमाई की, लेकिन दूसरे दिन फिल्म धीमी चाल चलती नजर आ रही है।


करोड़ों की कमाई वाली फिल्में देने के लिए मशहूर हैं आयुष्मान

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana Film) अपनी फिल्मों की चॉइस को लेकर काफी पहचाने जाते हैं। कहा जाता बै कि एक्टर बेहद सजकता के साथ अपनी फिल्मों का चयन करते हैं। इतना ही नहीं पिछले कुछ वक्त में उन्होंने ऑफ-बीट किरदार वाली कई बेहतरीन फिल्में की हैं, जिसने छप्पड़ फाड़ कमाई की है। हालांकि बीते कुछ समय से उनकी रिलीज हुई फिल्में बॉक्स ऑफिस पर टिकी नहीं है।

फिल्म के बारे में कुछ बातें

वहीं अगर बात 'एन एक्शन हीरो' (An Action Hero Box Office Collection) के कलेक्शन की करें तो, वीक डेज से इसके बारे में पता चल जाएगा। फिल्म में आयुष्मान एक फेमस एक्टर 'मानव' की भूमिका में नजर आ रहे हैं, जिसे एक गुंडे यानी जयदीप अहलावत के खिलाफ एक्शन से भरपूर पीछा करते हुए देखा जा सकता है। निर्देशक अनिरुद्ध अय्यर की इस फिल्म को आनंद एल राय और भूषण कुमार ने प्रड्यूस किया है।



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: