Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Bhojpuri star Ravi Kishan और Sapna Chowdhary ने एक साथ किया ताबड़तोड़ डांस- वीडियो हुआ वायरल

Bhojpuri star Ravi Kishan और Sapna Chowdhary ने एक साथ किया ताबड़तोड़ डांस- वीडियो हुआ वायरल. Bhojpuri star Ravi Kishan and Sapna Chowdhary dance

<-- ADVERTISEMENT -->




Bhojpuri star Ravi Kishan और Sapna Chowdhary ने एक साथ किया ताबड़तोड़ डांस- वीडियो हुआ वायरल


Bhojpuri star Ravi Kishan and Sapna Chowdhary dance

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी जिन्होंने अपने जबरदस्त डांस से लोगों का खूब मनोरंजन भी किया और उनका दिल जीता। वह एक ऐसी डांसर है जिनके गाने और डांस दोनों में काफी मशहूर हुए हैं उन्होंने अपने डांस से अपना एक खास इमेज बना लिया है वह अब बॉलीवुड जगत में भी अपना अच्छा सा नाम बना चुके हैं। 

सपना चौधरी के डांस प्रोग्राम हो या फिर वीडियो देखने वालों की कमी नहीं होती है। सपना चौधरी का भी एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है लेकिन यह डांस वीडियो बेहद खास है क्यूंकि उनका साथ देने के लिए भोजपुरी के सुपर एक्टर सिंगर रवि किशन भी वहां मौजूद हैं। आप देख सकते हैं इस देश पर जब दोनों के ठुमके लगते हैं तो भीड़ में से शोरगुल इतना बढ़ जाता है की हद हो जाती है।

रवि किशन और सपना चौधरी का जबरदस्त डांस

वायरल हो रही वीडियो में आप देख सकते हैं सपना चौधरी ने सूट पहनकर स्टेज पर अपनी ठुमको का कमाल दिखा रही है तो वहीं उन्हें उनका साथ देने रवि किशन भी उनके साथ जबरदस्त ठुमके लगाती नजर आ रहे हैं। दोनों के ठुमके लाजवाब है और दोनों ही जबरदस्त ठुमके लगाते नजर आ रहे हैं उनका डांस ऐसा है कि हर दिल की धड़कन बढ़ गई हैं। 

रवि किशन और सपना चौधरी ने जिस तरह से इस देश पर अपनी टीम को और अपने एक्सप्रेशन से यूजर्स का दिल जीता उस तरह से लोग उनके इस डांस वीडियो को लाइट भी करते जा रहे हैं।

देखें वायरल वीडियो

सोशल मीडिया पर इन दोनों सुपरस्टार का डांस वीडियो जोरों से वायरल हो रहा है जबरदस्त तुमको और एक्सप्रेशन के साथ सपना चौधरी ने अपना कमाल दिखाया है तो वही रवि किशन ने भी उनका बखूबी साथ देते हुए अपने एक्सप्रेशन और लाजवाब डांस से धूम मचा दिया है। 

इस डांस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट @Trimurti cassettes एक्सेसिव किया गया है। इस वीडियो को 5.6 m व्यूज हैं और 23 kलाइक आ चुके हैं। कमेंट की तो हर भरमार है। दो सुपरस्टार एक ही स्टेज पर देखना भी अपने आप में एक बड़ी बात है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Dance

Entertainment

Offbeat

Post A Comment:

0 comments: