Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Vani Kapoor ने ऑफ शोल्डर ड्रेस में अपने हॉट लुक से मचाया बवाल- वीडियो हुआ वायरल

Vani Kapoor ने ऑफ शोल्डर ड्रेस में अपने हॉट लुक से मचाया बवाल- वीडियो हुआ वायरल. Vani Kapoor in off shoulder dress - video went viral

<-- ADVERTISEMENT -->




Vani Kapoor ने ऑफ शोल्डर ड्रेस में अपने हॉट लुक से मचाया बवाल- वीडियो हुआ वायरल

Vani Kapoor in off shoulder dress - video went viral

Vani Kapoor in off shoulder dress - video went viral

आजकल फैशन के इस जमाने में सभी लोग काफी फैशनेबल हो गए हैं। आम आदमी से लेकर बड़े-बड़े हस्तियां और सेलिब्रिटीज भी अक्सर ही अपने अद्भुत है और बेहतरीन ड्रेसिंग सेंस के लिए सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में रहते हैं। बात करें तो इन दिनों काफी ज्यादा ट्रेनिंग और खूबसूरत अभिनेत्री वाणी कपूर सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा हो रही है। 

वैसे इनके और रणबीर कपूर की आने वाली बहुचर्चित फिल्म “शमशेरा” इन दिनों काफी चर्चा में है जिसे लेकर रणबीर कपूर और वाणी कपूर काफी लाइमलाइट में चल रहे हैं। बात करें तो अक्सर ही यह दोनों अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए स्पॉट किए जा रहे हैं। 

इसी बीच वाणी कपूर अपने फिल्म के प्रमोशन के लिए काफी हॉट और बोल्ड अवतार में पहुंची और लोग इनके अवतार को देखकर जैसे पागल हो गए और इनका यह जबरदस्त वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

वानी कपूर का हॉट वीडियो वायरल

वायरल हो रहा है वीडियो में आप देख सकते हैं कि वाणी कपूर अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए गई हुई हैं और उनके हॉट लुक और खूबसूरती ने वहां मौजूद माहौल को हॉट कर दिया। 

दरअसल वाणी कपूर को गुलाबी रंग के ऑफ शोल्डर ड्रेस में देख सकते हैं और इस ड्रेस में वाणी कपूर बेहद हॉट नजर आ रही हैं। वैसे तो हमें अक्सर ही वाणी शानदार ड्रेसिंग सेंस में दिखाई देती है और इस ड्रेस में तो वाणी ने आग ही लगा दी है। 

वाणी कपूर का यह लुक उनके फैंस और बॉलीवुड प्रशंसकों को काफी ज्यादा पसंद आ रहा है।

देखें वायरल वीडियो 


वाणी कपूर का यह वीडियो कुछ ज्यादा ही तेजी से वायरल हो रहा है। बात करें वाणी कपूर के इस वीडियो की तो आपको इस वीडियो को देखने के लिए यूट्यूब पर @filmy fame नाम के चैनल पर शेयर किया गया है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Celebs fashion

Celebs Oops Moment

Post A Comment:

0 comments: