Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

An Action Hero Box Office Collection: बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हुआ An Action Hero, रविवार की निराशाजन है कमाई

An Action Hero Box Office Collection: बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हुआ An Action Hero, रविवार की निराशाजन है कमाई

<-- ADVERTISEMENT -->




An Action Hero Box Office Collection Day

An Action Hero Box Office Collection Day 3: बॉलीवुड इंडस्ट्री के दो शानदार और दमदार एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और जयदीप अहलावत (Jaideep Ahlawat) एक साथ एक ही फिल्म में नजर आ रहे हैं। दोनों ने ही अभिनय के मामले में कई हिट फिल्में दी हैं, जिनको खूब पसंद भी किया गया है। 

हाल में दोनों की ही मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘एन एक्शन हीरो’ (An Action Hero) 2 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, लेकिन फिल्म दर्शकों की उम्मीदों पर खरी नहीं उतर पाई। 

हालांकि, इस फिल्म में अपनी पिछली फिल्म के किरदारों की तरह आयुष्मान ने एक अलग किरदार में नजर आ रहे हैं। फिल्म में आयुष्मान फुल ऑन एक्शन करते नजर आ रहे हैं, लेकिन शायद दर्शकों को उसने कुछ और ही उम्मीद थी।


सिनेमाघरों में फिल्म को नहीं मिल रहे दर्शक

‘एन एक्शन हीरो’ (An Action Hero Box Office Collection) फिल्म में आयुष्मान खुराना और जयदीप अहलावत (Ayushmann Khurrana-Jaideep Ahlawat Film) ने दमदार एक्टिंग की है। हालांकि, फिल्म को क्रिटिक्स की ओर से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। 

सोशल मीडिया पर भी दर्शकों ने फिल्म का रिव्यू अच्छा दिया है, लेकिन सिनेमाघरों में आयुष्मान खुराना की पहली एक्शन फिल्म को ऑडियंस नहीं मिल पा रही है।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: