सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी का मंडप कहां सजेगा? कपल के लिए खास है ये खूबसूरत शहर - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी का मंडप कहां सजेगा? कपल के लिए खास है ये खूबसूरत शहर

Sidharth- Kiara Wedding | सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी का मंडप कहां सजेगा? कपल के लिए खास है ये खूबसूरत शहर

<-- ADVERTISEMENT -->

All in one downloader


Sidharth- Kiara Wedding

Sidharth- Kiara Wedding- सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी की तारीख को लेकर हफ्तों से अटकलें लगाई जा रही हैं। शादी शुरू में 2022 में होने वाली थी, लेकिन अब इसे 2023 तक के लिए टाल दिया गया है। सूत्रों ने पुष्टि की है कि शादी दो शहरों मुंबई और दिल्ली के बीच होने की संभावना है। दोनों परिवार शादी की तारीखों का मिलान करने और शादी के सभी लॉजिस्टिक विवरणों को पूरा करने के लिए चौबीसों घंटे काम कर रहे हैं। शादी की रस्मों की तारीख अभी फाइनल नहीं हुई है।

क्या ये है सिद्धार्थ और कियारा की शादी की वेन्यू?

एक अंदरूनी सूत्र ने बताया दोनों की शादी के मंडप के लिए दो जगहों पर चर्चा की जा रही हैं। पहला चंडीगढ़ में ओबेरॉय सुखविलास है. चूंकि यह दिल्ली के करीब है जहां सिद्धार्थ का परिवार है, शादी की रस्मों के लिए स्थान सूची में सबसे ऊपर है। सूत्र ने खुलासा किया, “वे मेहमानों की सूची तैयार कर रहे हैं। सिड और कियारा अपने कुछ निर्देशक और निर्माता मित्रों के बहुत करीब हैं और वे उन्हें भी शादी में आमंत्रित करने की योजना बना रहे हैं। अब तक जिन नामों की पुष्टि की गई है, वे करण जौहर और अश्विनी यार्डी हैं, दोनों इस जोड़े के बहुत करीब हैं। उनके अलावा शेरशाह जोड़ी ने अपने सह-कलाकारों जैसे वरुण धवन, विक्की कौशल, कैटरीना कैफ, रकुल प्रीत और जैकी भगनानी और अन्य को भी आमंत्रित करने की योजना बनाई है।

सिद्धार्थ और कियारा के शादी के कार्ड पर भव्य स्वागत?

चर्चा है कि शादी के बाद मुंबई में मेहमानों के लिए भव्य रिसेप्शन होगा। कियारा वर्तमान में न्यूजीलैंड में राम चरण के साथ RC 15 की शूटिंग कर रही हैं, जबकि सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपनी एक्शन फिल्म योद्धा की शूटिंग पूरी कर ली है।


<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

B'Town

Post A Comment:

0 comments: