Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

'सलाम वेंकी' की स्क्रीनिंग पर आमिर खान को देख चौके लोग, बोले- ये कौन है?

Aamir khan new look- 'सलाम वेंकी' की स्क्रीनिंग पर आमिर खान को देख चौके लोग, बोले- ये कौन है?

<-- ADVERTISEMENT -->




aamir khan new look

आमिर खान लंबे समय से बड़े पर्दे से दूर हैं। आखिरी बार वो फिल्म लाल सिंह चड्ढा में दिखाई दिए थे। फिल्म दर्शकों के दिलों में जगह बनाने में नकामयाब रही थी। फिल्म का जमकर विरोध भी किया गया, जिसके चलते बॉयकॉट की मांग उठी। फिल्म फ्लॉप होने के बाद से आमिर लोगों की नजरों से दूर हैं, लेकिन हाल ही में उन्हें काजोल की अपकमिंग फिल्म 'सलाम वेंकी' की स्पेशल स्क्रीनिंग पर देखा गया।

इस दौरान आमिर खान, क्रिकेटर युवराज सिंह और बजरंगी भाईजान फेम हर्षाली मल्होत्रा इस इवेंट में काजोल के साथ शामिल हुए। इन सबमें जिसने सबका ध्यान खींचा, उनमें से एक थे आमिर खान। उनके लुक ने सबी को हैरान कर दिया।

इस इवेंट पर हर किसी की नजरें आमिर खान पर टिकी हुई थीं। ये कहना गलत नहीं होगा कि सलाम वैंकी की स्क्रीनिंग पर आमिर खान चर्चा का विषय बन गए थे।आमिर खान के ग्रे लुक ने हर किसी का ध्यान खींचा।

वर्क फ्रंट की बात करें तो आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा इसी साल 11 अगस्त को रिलीज हुई थी। इस फिल्म का दर्शकों को काफी इंतजार था लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई। इस फिल्म में आमिर के साथ एक्ट्रेस करीना कपूर खान लीड रोल में थी।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: