बंद हो जाएगी विक्रम गोखले की आखिरी वेब सीरीज? बाबा साहेब का किरदार निभाने वाले थे एक्टर - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

बंद हो जाएगी विक्रम गोखले की आखिरी वेब सीरीज? बाबा साहेब का किरदार निभाने वाले थे एक्टर

बंद हो जाएगी विक्रम गोखले की आखिरी वेब सीरीज? बाबा साहेब का किरदार निभाने वाले थे एक्टर

<-- ADVERTISEMENT -->

All in one downloader


बंद हो जाएगी विक्रम गोखले की आखिरी वेब सीरीज

हिंदी व मराठी फिल्मों के दिग्गज अभिनेता विक्रम गोखले अब इस दुनिया में नहीं रहे। बीमारी से जूझ रहे 77 वर्षीय गोखले पिछले कुछ दिनों से पं. दीनानाथ मंगेशकर हॉस्पिटल के आइसीयू में भर्ती थे, जिसके बाद 26 नवबंर को उनकी निधन हो गय। इस खबर से पूरे मनोरंजन जगत में सन्नाटा पसर गया। अब लोगों के मन में सवाल उठ रहे हैं कि उनके बचे हुए प्रोजेक्ट्स का आकिर क्या होगा।

खबर आई थी कि उनकी 'अम्बेडकर द लीजेंड' (Ambedkar The Legend) नाम से एक सीरीज आने वाली थी। एक्टर के निधन के बाद फैंस सोच में पड़ गए कि क्या उन्हें इस सीरीज को देखना का मौका मिलेगा या नहीं। अब जो खबर आ रही है वो पैंस को निराश कर सकती है।

ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक मेकर्स ने इस सीरीज को बंद करने का फैसला किया है। बताया जा रहा है कि इस प्रोजेक्ट में केवल दो एपिसोड शूट किए गए थे।

उन्होंने आगे कहा 'विक्रमजी ने पिछले साल मुंबई लेग के लिए हमारे लिए लगभग दो एपिसोड शूट किए थे। बाकी के हिस्से की शूटिंग के लिए हमें लखनऊ में एक सेट बनाना था। आख़िरी बार मैंने अपने मुंबई ऑफिस में बाबा साहेब की पुण्यतिथि (6 दिसंबर) के लिए उनके साथ शूटिंग की थी।'

विक्रम गोखले ने फिल्म इंडस्ट्री में 26 साल की उम्र में कदम रखा था। पहली फिल्म 1971 में अमिताभ बच्चन स्टारर परवाना थी। नब्बे के दशक में रिलीज अमिताभ की अग्निपथ और 1999 में आइ सलमान खान-ऐश्वर्या राय बच्चन अभिनीत फिल्म 'हम दिल दे चुके सनम', भूलभुलैया (2007), नटसम्राट (2015), मिशन मंगल (2019) जैसी 100 से ज्यादा फिल्मों में उन्होंने यादगार भूमिकाएं निभाई हैं।



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: