'एन एक्शन हीरो' मूवी रिव्यू : क्या आयुष्मान का नया एक्सपेरिमेंट हुआ सफल, फिल्म को मिले कितने स्टार - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

'एन एक्शन हीरो' मूवी रिव्यू : क्या आयुष्मान का नया एक्सपेरिमेंट हुआ सफल, फिल्म को मिले कितने स्टार

'एन एक्शन हीरो' मूवी रिव्यू : क्या आयुष्मान का नया एक्सपेरिमेंट हुआ सफल, फिल्म को मिले कितने स्टार

<-- ADVERTISEMENT -->

All in one downloader


Ayushmann Khurrana's An Action Hero Story

Ayushmann Khurrana's An Action Hero Story: 'एन एक्शन हीरो' फिल्म में आयुष्मान एक ऐसा किरदार निभा रहे हैं जो आपने पहले कभी नहीं देखा होगा। अब फैंस को आयुष्मान खुराना का यह नया एक्सपेरिमेंट कितना पसंद आता है यह तो एक्टर की फिल्म का बॉक्सऑफिस कलेक्शन तय करेगा। पहले कभी नहीं देखे गए अवतार में Ayushmann Khurrana को काफी इंटरेस्टिंग तरीके से दिखाया गया है। 

फिल्म का पिक्चराइजेशन काफी शानदार रहा। फिल्म 'एन एक्शन हीरो' आयुष्मान खुराना ने एक एक्शन सुपरस्टार मानव का किरदार निभाया है। जोकि एक लोकप्रिय युवा आइकन के वास्तविक जीवन की घटना में फंस जाता है, ये सिच्युएशन उसे अपने जीवन से भागने के लिए मजबूर कर देती है, यही से उसके जीवन में नया मोड़ आता है और यहां से उसके जीवन का एक और अध्याय शुरू होता है। पूरी फिल्म भागमभाग पर आधारित नजर आई। फिल्म में आयुष्मान खुराना का रोल काफी शानदार रहा। हर सीन में आपको किसी ना किसी तरह से चौंकाने की कोशिश की गई है।

मानव की कहानी

दरअसल, मानव यानी की Ayushmann Khurrana को अपने भाई की रहस्यमय मौत के लिए दोषी ठहराया जाता है। यही से फिल्म में कई तरह के उतार-चढ़ाव देखने को मिलते है। अनिरुद्ध अय्यर के निर्देशन में बनी यह फिल्म सेलिब्रिटी कल्चर और पब्लिसिटी के साइड इफेक्ट को उजागर करती है। 'एन एक्शन हीरो' एक साधारण बदले की कहानी को दर्शाती है, लेकिन स्क्रिप्ट इसे एक ऐसे सुपरस्टार की ट्विस्टेड कहानी में बदल देती है, जो खुद को एक असाधारण स्थिति में पाता है। इस फिल्म का प्लाट काफी इंट्रस्टिंग है। इस फिल्म के को-सक्रिप्ट राइट नीरज यादव है। आयुष्मान खुराना और जयदीप अहलावत दोनों की एक्टिंग काफी पसंद आई। फिल्म में कोई हीरोइन नहीं है। यह फिल्म पूरी तरह से हीरो बेस्ड है।

आइटम सॉन्ग

फिल्म में दो आइटम सॉन्ग्स है। फिल्म में नोरा फतेही और मलाइका अरोडा का दमदार आइटम सॉन्ग है। यह दोनों ही सरप्राइड फैंस को काफी पसंद आ रहे हैं। फिल्म में कोई हीरोइन नहीं है। 

नोरा फतेही का आइम सॉन्ग जेड़ा नशा फैंस को बेहद पसंद आया। nora fatehi का ग्लैमर इस बार भी फैंस के लिए सरप्राइजिंग रहा। तो वहीं दूसरी ओर फिल्म में मलाइका अरोड़ा का दमदार आइटम नंबर भी लोगों को अपना दीवाना बना रहा है। फिल्म में Malaika Arora ने 'आप जैसा कोई' में जबरदस्त डांस किया है।

Ayushmann Khurrana का यह नए एक्सपेरिमेंट फैंस को खूब लुभा रहा है। अब यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि अजय देवगन की दृश्यम-2 के आगे यह फिल्म कितने दिन तक टिक पाती है। क्योंकि दृश्यम-2 थमने का नाम नहीं ले रही और धड़ाधड़ कमाई के रिकॉर्ड तोड़ रही है। फिल्म दृश्यम-2 लोगों को बेहद पसंद आ रही है ऐसे में क्या लोग आयुष्मान खुराना की 'An Action Hero' और कार्तिक आर्यन की 'Freddy' देखना पसंद करेंगे।



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: