आखिर क्यूं शहनाज गिल को विक्की कौशल ने बुलाया 'फैमिली', देखिए रोमांटिक फोटोज - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

आखिर क्यूं शहनाज गिल को विक्की कौशल ने बुलाया 'फैमिली', देखिए रोमांटिक फोटोज

आखिर क्यूं शहनाज गिल को विक्की कौशल ने बुलाया 'फैमिली', देखिए रोमांटिक फोटोज

<-- ADVERTISEMENT -->

All in one downloader


vicky kaushal upcoming film '

shehnaaz gill show : दरआसल, विक्की कौशल और 'पंजाब की कैटरीना कैफ' उर्फ Shehzaaz gill upcoming show शो 'देसी वाइब्स विद शहनाज गिल' के सेट पर मिले। इस चैट शो के दौरान दोनों ने जमकर मस्ती भी की। शहनाज गिल ने अपने इंस्टा अकाउंट पर विक्की कौशल के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। जिनपर लोग अलग-अलग तरह के कमेंट्स कर रहें हैं। 

दरअसल, vicky kaushal upcoming film 'गोविंदा नाम मेरा' के प्रमोशन लेकर काफी बिजी हैं और यही वजह है कि विक्की ने शहनाज के चैट शो पर अपनी फिल्म का प्रमोशन किया। शहनाज को तो सभी जानते है कि वो जिसे पसंद करती है उनसे गर्मजोशी के साथ ही मिलती है, तो वही Vicky Kaushal भी ठहरे ठेठ पंजाबी। 

जब दोनों मिले तो दोनों की बॉन्डिंग काफी जबरदस्त दिखीं। दोनों को इन फोटोज में मिलियन-डॉलर स्माइल बिखेरते देखा गया। यह तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों को लेकर लोग कई तरह की बातें भी बना रहे हैं। कुछ लोग विक्की कौशल और शहनाज गिल की इन तस्वीरों को लेकर उल्टे कमेंट्स भी लिख रहें हैं तो कुछ लोगों का कहना है कि कैटरीना को छोड़कर विक्की का दिल पंजाब की कैटरीना कैफ पर आ गया है। 

हालांकि दोनों स्टार्स के बीच ऐसा कुछ भी नहीं है। विक्की अपनी वाइफ katrina kaif को बेहद प्यार करते हैं और Shehnaaz को एक एक्ट्रेस के तौर पर रिस्पेक्ट करते हैं।


शहनाज का क्या है कहना

Shehnaaz Gill ने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर कर लिखा, 'बहुत कम ही आप किसी स्टार से मिलते हैं जो आपको महसूस कराता है कि आप उनमें से एक हैं। बहुत कम ही आपको यह एहसास होता है कि आप इस व्यक्ति को सदियों से जानते हैं और परिवार है। 

बहुत कम ही, आपकी दूसरी मुलाकात में, क्या आप महसूस करते हैं कि आप इस व्यक्ति को ऐसे जानते हैं जैसे वह परिवार है। मुझे लगता है कि यही एक सच्चा सितारा है। @vickykaushal09 मैं आपसे एक बार फिर से मिलकर खुश हूं और आज की बातचीत सिर्फ बातचीत से ज्यादा थी ... मेरी इच्छा है कि आप कुछ भी न करें लेकिन सफलता, अच्छी सेहत और सकारात्मकता हमेशा। #गोविंदा नाम मेरा वाहेगुरु मेहर करेव के लिए शुभकामनाएं। तुहदी फिल्म सुपरहिट होवे।'

विक्की का इंस्टाग्राम पोस्ट

Vicky Kaushal ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर तस्वीरें शेयर की हैं और शहनाज़ के लिए एक प्यारा सा नोट लिखा। उन्होंने लिखा, 'शहनाज से मिलना और बातें करना बहुत खुशी की बात है। आप कितनी शुद्ध आत्मा हैं! मैं आपके जीवन में केवल सर्वश्रेष्ठ की कामना करता हूं। विक्की x शहनाज,' इसके साथ ही विक्की ने वाइट कलर के हार्ट इमोजी भी बनाए।


विक्की कौशल अपनी अपकमिंग फिल्म 'गोविंदा नाम मेरा' की रिलीज के लिए कमर कस रहे हैं। हाल ही में, फिल्म Govinda naam mera का पहला डांस नंबर 'बिजली' रिलीज किया गया, जिसे लोगों ने खूब पसंद भी किया।

विक्की की अपकमिंग फिल्म

विक्की के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनके पास निर्देशक मेघना गुलजार की फिल्म सैम बहादुर है। गुलजार की इस फिल्म में विक्की कौशल के साथ सान्या मल्होत्रा की जोड़ी नजर आएगी। इसके अलावा इस फिल्म में फातिमा सना शेख भी अहम रोल में नजर आएंगी। इसके अलावा विक्की एक्ट्रेस सारा अली खान के साथ निर्देशक लक्ष्मण उटेकर की अपकमिंग फिल्म में भी दिखाई देंगे।

शहनाज गिल के अपकमिंग प्रोजेक्ट

शहनाज गिल की बात करें तो उन्होंने हाल ही में एमटीवी हसल 2.0 के विनर एमसी स्क्वायर के साथ अपने अपकमिंग सॉन्ग का पोस्टर शेयर किया है। शहनाज का यह सॉन्ग 5 दिसंबर, 2022 को रिलीज होगा। इसके अलावा शहनाज एक्टर सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' से बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहीं हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस साजिद खान की फिल्म '100%' में भी नजर आएंगी। इस फिल्म में शहनाज के अलावा जॉन अब्राहम, रितेश देशमुख और नोरा फतेही भी अहम रोल में नजर आएंगे।



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: