बॉक्स ऑफिस पर अभी तक छाई है अजय देवन-तब्बू की जोड़ी, 13वें दिन भी कमाए इतने करोड़ - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

बॉक्स ऑफिस पर अभी तक छाई है अजय देवन-तब्बू की जोड़ी, 13वें दिन भी कमाए इतने करोड़

बॉक्स ऑफिस पर अभी तक छाई है अजय देवन-तब्बू की जोड़ी, 13वें दिन भी कमाए इतने करोड़

<-- ADVERTISEMENT -->

All in one downloader


drishyam_2_box_office_collection


Drishyam 2 Box Office Collection:
बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn), तब्बू (Tabu) और अक्षय खन्ना (AkShaye Khanna) की सस्पेंस थ्रिलर ‘दृश्यम 2’ (Drishyam 2) 13वें दिन भी बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई करने में लगी है। फिल्म को रिलीज हुए 13 दिन हो चुके हैं, लेकिन फिल्म का क्रेज लोगों के सिर से उतरने का नाम नहीं ले रहा है। फिल्म लगातार बॉक्स ऑफिस पर कमाई करने में लगी हुई है। 

हालांकि, इस फिल्म ने हालिया रिलीज वरुण धवन (Varun Dhawan Film) की फिल्म 'भेड़िया' (Bhediya) को भी कमाई के मामले में पीछे छोड़ दिया है। जहां 'भेड़िया' (Bhediya Collection) ने अपनी रिलीज के 6वें दिन केवल 3 करोड़ की कमाई वहीं 'दृश्यम 2' (Drishyam 2 Collection) ने अपनी रिलीज के 13वें दिन अपने क्लब में 160 करोड़ की कमाई जोड़ ली है।


160 करोड़ की फिल्म ने कर ली कमाई

वहीं ऐसे में अब हर किसी को इस बात का इंतजार है कि तीसरे वीकेंड पर ‘दृश्यम 2’ बॉक्स ऑफिस पर कितना कलेक्शन करती है। रिलीज के 13 दिन बाद भी ‘दृश्यम 2’ (Drishyam 2 Collection) में इजाफा ही देखने को मिल रहा है, जिसने अब तक बॉक्स ऑफिस पर 160 करोड़ के करीब की कमाई कर ली है।

200 करोड़ के लिए आगे बढ़ी ‘दृश्यम 2’

ऐसे में अब ये अनुमान लगाया जा सकता है कि अगर इसी तरह से आने वाले वीकेंड तक अजय देवगन (Ajay Devgn Film Drishyam 2) की ‘दृश्यम 2’ का कारोबार चला तो यकीनन ये फिल्म 200 करोड़ का जादुई आंकड़ा भी छू लेगी। अगर ‘दृश्यम 2’ 200 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन करती है तो, इस मामले में ये अजय देवगन के करियर की तीसरी फिल्म होगी।




<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: