Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Bigg Boss 13: जॉन सीना ने शेयर की आसिम रियाज की तस्वीर तो मच गया तहलका

Bigg Boss 13: जॉन सीना ने शेयर की आसिम रियाज की तस्वीर तो मच गया तहलका

<-- ADVERTISEMENT -->




बिग बॉस 13 के फिनाले में बस चंद दिन बाकी है. हर कंटेस्टेंट शो को जीतने के लिए अपनी पूरी ताकत झोंक रहा है. ऐसे में कंटेस्टेंट के फैंस अपने चहेते सितारे को सपोर्ट करने के लिए कोई कमी नहीं छोड़ रहे हैं. आसिम रियाज शो जीतने के प्रबल दावेदार माने जा रहे हैं. अब कई बड़े सेलेब्रिटीज का सपोर्ट आसिम रियाज को मिल रहा है. डब्ल्यूडब्ल्यूई के रेसलर और जाने-माने सेलिब्रिटी जॉन सीना का नाम भी इस लिस्ट में शामिल हो गया है.

john cena sharesasim riaz

जॉन सीना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर आसिम रियाज की तस्वीर शेयर की जिसके साथ फैंस यह दावा कर रहे हैं कि जॉन सीना भी आसिम रियाज के फैन है. जॉन सीना इंस्टाग्राम पर रेंडम पोस्ट करते रहते हैं. इस तस्वीर के साथ उन्होंने कोई कैप्शन तो नहीं लिखा. लेकिन फैंस अब यही अंदाजा लगा रहे हैं कि जॉन सीना भी आसिम रियाज़ को सपोर्ट कर रहे हैं.

john cena sharesasim riaz

जॉन सीना ने एक इंटरव्यू में अपनी रेंडम पोस्ट्स को लेकर कहा था कि हर तस्वीर उनके लिए प्रेरणा है. जॉन सीना शाहरुख खान, रणबीर कपूर, सुशांत सिंह राजपूत, विराट कोहली जैसी हस्तियों की तस्वीरें भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कर चुके हैं.

john cena sharesasim riaz

आसिम रियाज और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच बुधवार को ट्विटर पर वॉर हुआ. इस बार दोनों के फैंस ने पूरी जी जान लगाकर बढ़त बनाने की कोशिश की. लेकिन सिद्धार्थ शुक्ला ने आसिम को पीछे छोड़ दिया. ट्विटर ट्रेंड में सिद्धार्थ शुक्ला दूसरे नंबर पर और आसिम रियाज तीसरे नंबर पर है.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Bigg Boss 13

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: