सलमान खान ने गोद लिया बाढ़ प्रभावित गांव, अब करवाएंगे टूटे घरों की मरम्मत - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

सलमान खान ने गोद लिया बाढ़ प्रभावित गांव, अब करवाएंगे टूटे घरों की मरम्मत


<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान और गुरुग्राम के ऐलान फाउंडेशन ने मिलकर महाराष्ट्र के कोल्हापुर जिले के बाढ़ प्रभावित किदारपुर गांव को गोद ले लिया है. अब बॉलीवुड स्टार और फाउंडेशन बाढ़ प्रभावित क्षेत्र में पक्के घरों का पुनर्निर्माण करवाएंगे.


एलान नाम फाउंडेशन के निर्देशक श्री रवीश कपूर ने बताया कि एक जिम्मेदार संगठन के रूप में हर ग्रामीण भारत में सकारात्मक बदलाव की शुरुआत करने के लिए प्रतिबद्ध है. हमारा यह कदम पूरे समुदाय के विकास को सुनिश्चित करने की योजना में एक छोटा सा प्रयास है. इस कदम में हमें सलमान खान फिल्म का साथ मिला है जिससे हम हम बहुत खुश हैं.


सलमान खान ने ट्विटर पर इस पहल को शुरू करने की घोषणा की. सलमान ने कहा- मेरा दिल उन लोगों के लिए जाता है जिन्होंने 2019 की बाढ़ में अपने परिवारों को खो दिया. बहुत से लोगों को व्यक्तिगत नुकसान के अलावा और भी तरह के नुकसान हुए. कई लोगों ने अपने घर गवां दिए. आज घर होना बुनियादी जरूरतों में से एक है.


बता दें कि एलान फाउंडेशन ने उक्त परियोजना के लिए महाराष्ट्र सरकार, कोल्हापुर, महाराष्ट्र सरकार के साथ एक समझौता ज्ञापन (एमओयू) भी शामिल किया है. इसके तहत एलान फाउंडेशन अपेक्षित वित्तीय संसाधन प्रदान करेगा और घरों के निर्माण के लिए भौतिक गतिविधियों को निष्पादित करेगा.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: