रेखा की ऑनस्क्रीन सौतन हो चुकी है छेड़छाड़ का शिकार, बीएमडब्ल्यू कार से लग चुका है 10 लाख का चूना - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

रेखा की ऑनस्क्रीन सौतन हो चुकी है छेड़छाड़ का शिकार, बीएमडब्ल्यू कार से लग चुका है 10 लाख का चूना

रेखा की ऑनस्क्रीन सौतन हो चुकी है छेड़छाड़ का शिकार, बीएमडब्ल्यू कार से लग चुका है 10 लाख का चूना

<-- ADVERTISEMENT -->



मिस इंडिया का खिताब जीतकर बॉलीवुड में आने वाली सोनू वालिया अब फिल्म इंडस्ट्री से गायब है. सोनू वालिया ने फिल्म खून भरी मांग से अपना करियर शुरू किया था. इस फिल्म में रेखा मुख्य भूमिका में थी. लेकिन सोनू वालिया को भी फिल्म से काफी लोकप्रियता मिली. सोनू वालिया ने अपने करियर में कई फिल्मों में काम किया. लेकिन उनको ज्यादा सफलता नहीं मिली.

sonu walia

बाद में सोनू वालिया ने फिल्म इंडस्ट्री से दूरी बना ली और शादी कर ली. उन्होंने एनआरआई सूर्य प्रकाश से शादी की. लेकिन कुछ समय बाद सूर्य प्रकाश का निधन हो गया. इसके बाद सोनू वालिया ने एनआरआई फिल्म प्रोड्यूसर प्रताप सिंह के साथ दूसरी शादी कर ली. अब सोनू वालिया यूएस में रहती है. उनकी एक बेटी है.

sonu walia

बता दें कि सोनू वालिया के साथ छेड़छाड़ भी हुई थी. उन्होंने पुलिस स्टेशन में एफआइआर भी दर्ज करवाई थी. उन्होंने यह शिकायत दर्ज की थी कि कोई अनजान व्यक्ति उनको कई दिनों से आपत्तिजनक वीडियो भेज रहा है. जनवरी 2019 में सोनू वालिया ने ठगी को लेकर एफआईआर दर्ज करवाई थी. उन्होंने एक बीएमडब्ल्यू कार खरीदी थी जिसे डीलर ने यह कहकर उन्हें बेचा था कि यह 3000 सीसी की है. लेकिन जब कार सर्विसिंग के लिए गई तो पता चला कि कार की कीमत 10 लाख थी जिसे उन्हें 20 लाख रुपए में बेचा गया था.

sonu walia

इसके बाद सोनू वालिया ने डीलर के विरुद्ध शिकायत दर्ज करवाई. सोनू वालिया ने बताया कि मैं काफी समय से सेकंड हैंड कार खरीदना चाहती थी. इसी बीच मेरी मुलाकात डीलर से हुई. उसने कहा मेरे पास 2012 की 2993 सीसी की बीएमडब्ल्यू कार है जिसे कार मालिक 20 लाख रुपए में बेचना चाहता है. मैंने इस्तेमाल करने से पहले उसकी सर्विसिंग करवाई. कार सर्विस सेंटर पर भेजी गई तब पता चला कि कार 2993 सीसी की नहीं बल्कि 1995 सीसी की है.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Birthday Special

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: