Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

अचानक बढ़ गया कृति सेनन का 15 किलो वजन, लोगों ने पूछा क्या शादी से पहले ही हो गई हो प्रेग्नेंट

अचानक बढ़ गया कृति सेनन का 15 किलो वजन, लोगों ने पूछा क्या शादी से पहले ही हो गई हो प्रेग्नेंट

<-- ADVERTISEMENT -->





बॉलीवुड अभिनेत्रियां अपने किरदार को बखूबी निभाने के लिए ना जाने क्या-क्या करती हैं. कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं जिनके शादी से पहले प्रेग्नेंट होने की खबरें आ जाती हैं. कृति सेनन भी इनमें से एक है जिनके प्रेग्नेंट होने की खबरें आई. कृति सेनन का 15 किलो वजन भी बढ़ गया है. उनकी एक तस्वीर खूब वायरल हो रही है, जिसमें उनका बेबी बंप साफ नजर आ रहा है.

kriti sanon

क्या सच में प्रेग्नेंट है कृति सेनन

सोशल मीडिया पर कृति सेनन की तस्वीर काफी वायरल हो रही है जिसमें वह प्रेग्नेंट नजर आ रही है. कृति सेनन का 15 किलो वजन बढ़ गया है. आपको घबराने की जरूरत नहीं है. कृति सेनन की यह तस्वीर उनकी आने वाली फिल्म मिमी की है जिसमें वह एक सरोगेट मदर की भूमिका में नजर आएंगी.

kriti sanon

कृति सेनन की प्रेग्नेंट वाली तस्वीर इसी सेट से वायरल हुई है. कृति सेनन ने इस फिल्म के लिए 15 किलो वजन भी बढ़ाया है. यह एक ऐसी महिला की कहानी है जो एक दंपत्ति को सरोगेट मां बनने से इनकार कर देती है. लेकिन इसकी सजा उसे जीवनभर भुगतनी पड़ती है और उस महिला की पूरी जिंदगी बदल जाती है.

kriti sanon

इस फिल्म में अक्षय कुमार भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. कृति सेनन बहुत ही टैलेंटेड है जिन्होंने फिल्म हीरोपंती से अपने करियर की शुरुआत की थी. यह फिल्म 2014 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में कृति के साथ टाइगर श्रॉफ मुख्य भूमिका में नजर आए थे.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: