30 साल पहले सलमान के साथ रोमांस करने में असहज थीं भाग्यश्री, कई बार बदली गई थी स्क्रिप्ट - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

30 साल पहले सलमान के साथ रोमांस करने में असहज थीं भाग्यश्री, कई बार बदली गई थी स्क्रिप्ट


<-- ADVERTISEMENT -->



सलमान खान ने फिल्म बीवी हो तो ऐसी से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. लेकिन उनको लोकप्रियता फिल्म मैने प्यार किया से मिली. इस फिल्म में उनके साथ भाग्यश्री मुख्य भूमिका में थी. यह फिल्म लोगों को बहुत ज्यादा पसंद आई थी. आज भी लोग इस फिल्म को देखना पसंद करते हैं. हालांकि इस फिल्म की शूटिंग के दौरान भाग्यश्री को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा.


फिल्म की शूटिंग चल रही थी, तभी सलमान भाग्यश्री के साथ छेड़खानी कर भागे और अचानक से गिर पड़े. इस पर भाग्यश्री ने हंसते हुए कहा- कोई बात नहीं, होता है, होता है. यह डायलॉग सूरज बड़जात्या ने फिल्म में भी डाल दिया. इस फिल्म के बाद भाग्यश्री ने शादी कर ली.


एक इंटरव्यू में सलमान ने बताया था कि भाग्यश्री इस फिल्म से काफी फेमस हो गई. लेकिन उन्होंने शादी कर ली. सब उनके बारे में बात करते थे, लेकिन वह शादी करके सेटल हो गई. इस फिल्म के कई सीन बदले गए थे, क्योंकि भाग्यश्री इन सींस को करने में सहज महसूस नहीं कर रही थी.

भाग्यश्री ने बताया कि एक सीन था जिसमें मुझे भागकर सलमान की बाहों में जाना था. आजकल की जनरेशन शायद यह सुनकर हंस पड़ेगी. लेकिन यह पहली बार था जब मैं किसी पुरुष के गले लगी. मैं बहुत घबराई हुई थी. मैं यह सीन शूट करने के बाद रोने लगी थी. मैंने खुद को काफी समझाने के बाद यह सीन पूरा किया था. भाग्यश्री अपने शादीशुदा जीवन में काफी खुश है. उनका बेटा बॉलीवुड में डेब्यू कर चुका है.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Bhagyashree

Birthday Special

bollywood celebs

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: