शादी के 3 साल बाद भाग्यश्री ने खोला बड़ा रहस्य, डेढ़ साल तक पति से रहीं थी अलग - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

शादी के 3 साल बाद भाग्यश्री ने खोला बड़ा रहस्य, डेढ़ साल तक पति से रहीं थी अलग


<-- ADVERTISEMENT -->



फिल्म मैंने प्यार किया से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली भाग्यश्री अब फिल्मों में नजर नहीं आती है. इस फिल्म से भाग्यश्री रातों-रात स्टार बन गई थी. इस फिल्म में उनके साथ सलमान खान मुख्य भूमिका में थे. भाग्यश्री ने 1990 में अपने दोस्त हिमालय दासानी के साथ शादी करके घर बसा लिया. आज भी दोनों एक साथ है. लेकिन हाल ही में भाग्यश्री का एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें वह खुलासा कर रही है कि वह अपने पति से डेढ़ साल तक अलग रही थी.


भाग्यश्री ने यह खुलासा कर सबको हैरान कर दिया. यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में भाग्यश्री कहती हैं- हां हिमालय जी मेरे पहले प्यार थे. मैंने उनसे शादी की. लेकिन एक ऐसा अरसा था, जब हम जुदा हो गए. उस समय मुझे लगा कि क्या होगा अगर लाइफ में वह मुझे ना मिलते.


मैं किसी और से शादी कर लेती. यह वह समय था जब हम डेढ़ साल के लिए अलग हो गए थे. वह एहसास मुझे आज भी याद है और मुझे डर लगता है. इन दोनों की पहली मुलाकात स्कूल में हुई थी. दोनों एक दूसरे से प्यार करने लगे. लेकिन भाग्यश्री के घरवाले इस रिश्ते के लिए राजी नहीं थे.


भाग्यश्री और हिमालय ने शादी का फैसला कर लिया. इन दोनों ने एक मंदिर में शादी की थी. इनकी शादी में सलमान खान, सूरज बड़जात्या और कुछ करीबी दोस्त शामिल हुए थे. भाग्यश्री ने शादी के बाद कुछ फिल्मों में काम किया. लेकिन उनकी फिल्में कुछ खास पसंद नहीं की गई. इसके बाद उन्होंने साउथ फिल्मों में भी हाथ आजमाया. लेकिन उनको सफलता नहीं मिली.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: