Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

90 के दशक में इन अभिनेत्रियों ने किया था बॉलीवुड पर राज, अब हो चुकी हैं गायब


<-- ADVERTISEMENT -->





80 और 90 के दशक में कई ऐसी अभिनेत्रियां रही जिन्होंने अपनी अदाकारी और खूबसूरती से लोगों के दिलों पर राज किया. लेकिन समय के साथ ही अभिनेत्रियां बॉलीवुड से गायब हो गई और आज गुमनाम जिंदगी जी रही है.

भाग्यश्री


भाग्यश्री ने सलमान के साथ फिल्म मैने प्यार किया से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इस फिल्म से भाग्यश्री बहुत ज्यादा मशहूर हो गई. लेकिन इस फिल्म के बाद उन्होंने शादी कर ली और शादी के बाद उनका फिल्मी करियर ज्यादा नहीं चल पाया. आज वह फिल्मों में नजर नहीं आती है.

करिश्मा कपूर

 करिश्मा कपूर

करिश्मा कपूर ने 90 के दशक में एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी. उन्होंने कई बड़े अभिनेताओं के साथ काम किया. लेकिन शादी के बाद उन्होंने फिल्मों से दूरी बना ली. हालांकि करिश्मा ने बॉलीवुड में वापसी की कोशिश की. लेकिन उनको सफलता नहीं मिली.

पद्मिनी कोल्हापुरी

पद्मिनी कोल्हापुरी

पद्मिनी कोल्हापुरी ने 80 के दशक में कई बेहतरीन किरदार निभाए. उनको उस समय बहुत ज्यादा पसंद किया जाता था. लेकिन एक समय बाद उन्होंने फिल्मों से दूरी बना ली. पद्मिनी ने बॉलीवुड में फिल्म पानीपत से वापसी की.

मीनाक्षी शेषाद्री

मीनाक्षी शेषाद्री

मीनाक्षी शेषाद्री की खूबसूरती का हर कोई दीवाना हुआ करता था. उन्होंने महज 17 साल की उम्र में मिस इंडिया का खिताब अपने नाम किया. मीनाक्षी शेषाद्री ने शादी कर ली और फिल्मों से दूरी बना ली. अब वह लोगों को डांस सिखाती है.

पूजा भट्ट

पूजा भट्ट

पूजा भट्ट ने 16 साल की उम्र में काम करना शुरू कर दिया था. पूजा भट्ट की फिल्में लोगों को काफी पसंद आई. हालांकि कुछ समय बाद उन्होंने फिल्मों से दूरी बना ली. लेकिन जल्द ही वह फिल्म सड़क 2 से बॉलीवुड में वापसी करने जा रही है.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Bhagyashree

Birthday Special

Celebs Gossips

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: