सलमान के साथ सुपरहिट फिल्म देकर गुमनाम जिंदगी जी रही है ये अभिनेत्री, 31 की उम्र में दिखती है ऐसी - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

सलमान के साथ सुपरहिट फिल्म देकर गुमनाम जिंदगी जी रही है ये अभिनेत्री, 31 की उम्र में दिखती है ऐसी

सलमान के साथ सुपरहिट फिल्म देकर गुमनाम जिंदगी जी रही है ये अभिनेत्री, 31 की उम्र में दिखती है ऐसी.

<-- ADVERTISEMENT -->




साल 1989 में फिल्म 'मैंने प्यार किया' रिलीज हुई थी जिसमें सलमान खान के साथ भाग्यश्री मुख्य भूमिका में नजर आई थी. भाग्यश्री ने अपनी मासूमियत से सभी का दिल जीत लिया. यह फिल्म उस समय बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी. इस फिल्म ने रातों-रात भाग्यश्री को स्टार बना दिया. इस फिल्म के लिए भाग्यश्री को बेस्ट फीमेल डेब्यू का फिल्म फेयर अवार्ड भी मिला था.


भाग्यश्री ने पहली ही फिल्म हिट होने के बाद शादी कर ली. उन्होंने अभिनेता और फिल्म निर्माता हिमालय दासानी के साथ शादी की थी. हालांकि शादी के बाद उन्हें फिल्में मिलना कम हो गई. भाग्यश्री ने शादी के बाद कुछ फिल्में की जिसमें उन्होंने अपने पति के साथ ही काम किया. इस वजह से उन्हें ज्यादा फिल्में नहीं मिली और उनका करियर खत्म हो गया.


भाग्यश्री ने हिंदी फिल्मों के अलावा भोजपुरी, मराठी, कन्नड़, तेलुगु जैसी फिल्मों में भी काम किया. लेकिन उन्हें बहुत ज्यादा सफलता नहीं मिली. जब उन्हें फिल्मों में काम नहीं मिला तो उन्होंने फिल्मों से दूरी बना ली. वह कई फिल्मों में साइड रोल में नजर आई. भाग्यश्री और हिमालय के दो बच्चे हैं.

भाग्यश्री का बेटा अभिमन्यु दासानी पिछले साल ही बॉलीवुड में फिल्म मर्द को दर्द नहीं होता से डेब्यू कर चुका है. भाग्यश्री आखिरी बार फिल्म रेड अलर्ट में नजर आई थी जो 2010 में रिलीज हुई थी. इसके अलावा उन्हें कुछ टीवी सीरियलों में भी देखा गया. भाग्यश्री सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Bhagyashree

Birthday Special

Post A Comment:

0 comments: