Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

प्रियंका चोपड़ा बनीं इंस्टाग्राम पर सबसे अधिक फॉलोअर्स वाली अभिनेत्री, विराट से हैं इतना पीछे

प्रियंका चोपड़ा बनीं इंस्टाग्राम पर सबसे अधिक फॉलोअर्स वाली अभिनेत्री, विराट से हैं इतना पीछे

<-- ADVERTISEMENT -->





बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा का सिक्का विदेशों में भी चलता है. प्रियंका पिछले कुछ सालों से बॉलीवुड से ज्यादा हॉलीवुड में सक्रिय है. प्रियंका सोशल मीडिया पर भी काफी पॉपुलर है. हाल ही में प्रियंका ने एक बड़ी उपलब्धि हासिल की है.

priyanka chopra

प्रियंका के इंस्टाग्राम पर 50 मिलियन फॉलोअर्स हो गए हैं और वह यह उपलब्धि हासिल करने वाली पहली बॉलीवुड अभिनेत्री है. हालांकि प्रियंका भारतीय सेलिब्रिटी में इस मामले में दूसरे नंबर पर है. प्रियंका चोपड़ा से पहले भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली यह उपलब्धि हासिल करते हैं.

विराट कोहली

विराट के मौजूदा समय में 50.4 मिलियन फॉलोअर्स है. इस लिस्ट में दीपिका पादुकोण का नाम भी शामिल है. मौजूदा समय में दीपिका पादुकोण के 44.2 मिलियन फॉलोअर्स है. जानकारी के लिए बता दें कि प्रियंका और विराट ही दो ऐसे भारतीय सेलिब्रिटी थे जिनको 2019 में इंस्टाग्राम रिच लिस्ट में जगह मिली थी.

priyanka chopra

अगर प्रियंका चोपड़ा के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्हें आखिरी बार बॉलीवुड फिल्म द स्काई एज पिंक में देखा गया था. हालांकि उनकी यह फिल्म लोगों को कुछ खास पसंद नहीं आई. ऐसी खबर है कि जल्द ही प्रियंका फिल्म व्हाइट टाइगर में नजर आने वाली है.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Priyanka Chopra

Post A Comment:

0 comments: