Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

जिया खान से लेकर श्रीदेवी तक, इन अभिनेत्रियों की हुई थी दर्दनाक मौत

जिया खान से लेकर श्रीदेवी तक, इन अभिनेत्रियों की हुई थी दर्दनाक मौत

<-- ADVERTISEMENT -->





बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा जिया खान का 20 फरवरी को जन्मदिन होता है. उनका निधन महज 25 साल की उम्र में ही हो गया था. जिया खान ने अपने बॉयफ्रेंड की वजह से आत्महत्या की थी. बॉलीवुड की कई ऐसी अभिनेत्रियां है जिनकी मौत बहुत ही ज्यादा दर्दनाक हुई.

जिया खान

जिया खान ने अपने करियर में कई बड़े अभिनेताओं के साथ काम किया. लेकिन जिया खान अपने ब्वॉयफ्रेंड सूरज पंचोली के साथ अपने रिश्ते को लेकर खुश नहीं थी. इसी वजह से उन्होंने आत्महत्या कर ली.

 परवीन बॉबी

अपने जमाने की मशहूर अभिनेत्री रहीं परवीन बॉबी का अंत भी बहुत दर्दनाक हुआ. अंतिम समय में वह गुमनामी में खो गई. उनकी लाश मरने के 3 दिन बाद उनके घर से निकाली गई थी.

दिव्या भारती

दिव्या भारती महज 19 साल की उम्र में ही इस दुनिया को अलविदा कह गई थी. दिव्या भारती की मौत का रहस्य आज तक नहीं खुला है. ऐसा कहा जाता है कि उनकी मौत 5 मंजिला इमारत के गिरने से हुई थी. यह आज तक पता नहीं चला कि उनकी मौत हादसा थी या सोची समझी साजिश.

 सिल्क स्मिता

साउथ सिनेमा की मशहूर अदाकारा सिल्क स्मिता की लाश उनके घर में पंखे से लटकी हुई मिली थी. किसी को कोई सुबूत नहीं मिला कि ये आत्महत्या थी या हत्या.

श्रीदेवी

श्रीदेवी का निधन बाथटब में डूबने की वजह से हुआ था. श्रीदेवी नशे के चलते बाथटब में डूब गई और उनका निधन हो गया, जिसके बाद उनके पार्थिव शरीर को दुबई से भारत लाया गया.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Celebs Gossips

controversy

Entertainment

Jiah Khan

Sridevi

Post A Comment:

0 comments: