Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

रेस्टोरेंट के बाहर नेहा कक्कड़ को बच्चों ने घेर लिया, फिर नेहा ने जो किया वायरल हो गया वीडियो

रेस्टोरेंट के बाहर नेहा कक्कड़ को बच्चों ने घेर लिया, फिर नेहा ने जो किया वायरल हो गया वीडियो

<-- ADVERTISEMENT -->




नेहा कक्कड़ काफी दिनों से अपनी शादी को लेकर सुर्खियां बटोर रही थी. उनकी शादी तो नहीं हुई. लेकिन इंडियन आइडल को बहुत ज्यादा टीआरपी मिली. शो के निर्माताओं ने नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण की शादी का खेल खेला जिससे शो की टीआरपी बढ़ गई. लेकिन नेहा कक्कड़ का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें बच्चों को पैसे बांटती हुई नजर आ रही है.

neha

नेहा कक्कड़ हाल ही में एक रेस्टोरेंट में पहुंची थी. जब वह रेस्टोरेंट से बाहर निकली तो कुछ बच्चों ने उन्हें घेर लिया. इसके बाद नेहा कक्कड़ उन बच्चों से बात करने लगी. इस वीडियो में यह भी दिख रहा है कि नेहा कक्कड़ से कुछ बच्चे खाने के लिए मांगते हैं.

neha

इसके बाद नेहा कक्कड़ खुद को नहीं रोक पाती और वह उन बच्चों को ₹2000 निकालकर दे देती है. नेहा कक्कड़ की दरियादिली की हर कोई तारीफ कर रहा है. नेहा कक्कड़ अक्सर किसी न किसी की मदद करती रहती हैं. इससे पहले भी उन्होंने कई लोगों की मदद की है.


neha

नेहा कक्कड़ की आवाज का हर कोई दीवाना है. सोशल मीडिया पर भी उनको बहुत ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. नेहा कक्कड़ की खूबसूरती की वजह से भी उनकी लोकप्रियता बहुत ज्यादा है. नेहा कक्कड इन दिनों इंडियन आईडल में जज की भूमिका में नजर आ रही हैं.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Neha Kakkar

Post A Comment:

0 comments: