बिग बॉस 13 में आने से पहले ऐसी नजर आती थीं माहिरा शर्मा, पहचान पाना भी है मुश्किल - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

बिग बॉस 13 में आने से पहले ऐसी नजर आती थीं माहिरा शर्मा, पहचान पाना भी है मुश्किल


<-- ADVERTISEMENT -->



बिग बॉस 13 का ग्रैंड फिनाले 15 फरवरी को हुआ था और बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला बने. हाल ही में बिग बॉस 13 की प्रतियोगी माहिरा शर्मा दादा साहब फाल्के इंटरनेशनल अवॉर्ड शो में पहुंची. माहिरा ने एक फोटो शेयर की जिसमें वह अपने हाथ में दादा साहब फाल्के अवार्ड लिए हुए नजर आ रही हैं. उन्हें यह अवार्ड बिग बॉस की सबसे फैशनेबल कंटेस्टेंट होने पर दिया गया.


लेकिन उनका यह सर्टिफिकेट फर्जी बताया जा रहा है, जिस पर महिला ने अपना बयान दिया. हम आपको माहिरा शर्मा की कुछ पुरानी तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं जिनमें उनको पहचान पाना भी मुश्किल है. माहिरा शर्मा की पुरानी तस्वीरें देखकर आप हैरान रह जाएंगे.


माहिरा का लुक पहले की अपेक्षा बहुत ज्यादा बदल गया है. माहिरा शर्मा की तस्वीरों को देखकर आप पता लगा सकते हैं कि उनके लिप्स और जॉ लाइन में बदलाव आया है. माहिरा शर्मा का जन्म जम्मू कश्मीर में हुआ था. उन्होंने मुंबई से अपनी ग्रेजुएशन की पढ़ाई पूरी की.


वह सीरियल यारो का टशन में भी नजर आई थी. माहिरा कई टीवी सीरियलों में काम कर चुकी है. उन्होंने तारक मेहता का उल्टा चश्मा, नागिन3 और कुंडली भाग्य में भी काम किया है. इसके अलावा माहिरा म्यूजिक एल्बम में भी काम कर चुकी है. वह टिक टॉक पर भी काफी पॉपुलर है.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Celebs Gossips

TV Celebs

Post A Comment:

0 comments: