Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

इस वजह से सलमान ने कभी नहीं फिल्माया किसिंग सीन, डायरेक्टर से पहले ही कर देते हैं ये डिमांड

इस वजह से सलमान ने कभी नहीं फिल्माया किसिंग सीन, डायरेक्टर से पहले ही कर देते हैं ये डिमांड

<-- ADVERTISEMENT -->





बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान फिल्मों में हमेशा किसिंग सीन देने से परहेज करते हैं. फिर भी सलमान की फिल्में लोगों को बहुत पसंद आती है और बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई करती हैं. पर क्या आप जानते हैं कि सलमान फिल्मों में किसिंग सीन क्यों नहीं देते.


सलमान ने केवल एक फिल्म में लिप लॉक सीन दिया था, वह फिल्म कि मैंने प्यार किया जिसमें उनके साथ भाग्यश्री मुख्य भूमिका में थी. लेकिन सलमान ने किसिंग सीन करते वक्त हीरोइन को छुआ तक नहीं था. यह सीन शूट करने के लिए सूरज बड़जात्या को काफी मेहनत करनी पड़ी थी. सूरज बड़जात्या ने दोनों को मनाने की बहुत कोशिश की. लेकिन दोनों ही सीन के लिए तैयार नहीं हुए.


इसके बाद सूरज बड़जात्या ने एक कांच का गिलास दोनों के बीच लगाया और इस तरह से सीन की शूटिंग हो पाई. इसके बाद सलमान ने किसी को किस नहीं किया. इसी वजह से फिल्म साइन करते वक्त सलमान यह शर्त रखते हैं कि वह किसिंग सीन नहीं करेंगे. सलमान आज तक अपनी इस पॉलिसी का पालन कर रहे हैं.


सलमान स्क्रिप्ट पढ़ने के बाद यह साफ कर देते हैं कि वह किसिंग सीन नहीं करेंगे. उनका ऐसा मानना है कि उनकी फिल्में पूरी फैमिली की होती है और ऐसे सीन सही नहीं है. शाहरुख खान ने कैटरीना कैफ के साथ फिल्म जब तक है जान के लिए अपना नो किस क्लोज तोड़ दिया था. अजय देवगन ने फिल्म शिवाय में अपनी हीरोइन एरिका फर्नांडिस को लगभग 1 मिनट तक किस किया था.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Salman Khan

Post A Comment:

0 comments: