मयंती लैंगर ने सालों बाद किया खुलासा, बताया आईपीएल मैच की एंकरिंग से पहले पति ने क्या कहा था - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

मयंती लैंगर ने सालों बाद किया खुलासा, बताया आईपीएल मैच की एंकरिंग से पहले पति ने क्या कहा था


<-- ADVERTISEMENT -->



भारत के ऑलराउंडर क्रिकेटर स्टुअर्ट बिन्नी की पत्नी मयंती लैंगर एक स्पोर्ट्स एंकर है, जो काफी लोकप्रिय हैं. मयंती लैंगर का व्यक्तित्व बहुत ही जबरदस्त है. वह आईपीएल के कई सीजनों को भी कवर पर चुकी है. उन्होंने आईसीसी की प्रतियोगिताओं में भी एंकरिंग की है. मयंती लैंगर काफी कामयाब है. लेकिन उन्हें अपने करियर के दौरान काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा.


मयंती लैंगर ने बताया कि मुझे चार बार आईपीएल का होस्ट बनने से रिजेक्ट कर दिया गया था. एक इंटरव्यू में मयंती ने कहा कि 2011 के आईपीएल से पहले मुझे फोन आया कि हमने आपको अपनी टीम के लिए एंकर के रूप में चुन लिया है. लेकिन कुछ समय बाद मुझे कहा गया कि मैं एंकरिंग नहीं कर सकती, क्योंकि मैंने हाल ही में आईसीसी विश्व कप को कवर किया है और हमें नए चेहरे की तलाश है.


मयंती लैंगर ने कहा कि जब बार बार ऐसा हुआ तो मैं परेशान हो गई. लेकिन फिर मैंने सोचा कि शायद मेरी किस्मत में आईपीएल है ही नहीं. इसीलिए मैंने खुद को शांत किया. लेकिन इसके बाद 2018 के आईपीएल में होस्ट के रूप में मुझे चुन लिया गया.


मयंती ने बताया कि आईपीएल होस्ट करने से पहले उनके पति ने उनको एक मैसेज भेजा था. मयंती ने कहा कि मेरे पति ने मेरा बहुत सपोर्ट किया. उन्होंने मैच से पहले मुझे एक मैसेज भेजा जिसमें लिखा था- आपने इस आईपीएल को क्रैक कर दिया है. अब इसका पूरी तरह से मजा ले. यह पूरी तरह से आपका है, इसे पूरा करें.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Celebs Gossips

Hollywood

Post A Comment:

0 comments: