Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

इन कलाकारों ने ठुकराई फिल्म और हिट हो गए ये सितारे, लिस्ट में शामिल है बड़े-बड़े दिग्गज

इन कलाकारों ने ठुकराई फिल्म और हिट हो गए ये सितारे, लिस्ट में शामिल है बड़े-बड़े दिग्गज

<-- ADVERTISEMENT -->




फिल्म इंडस्ट्री के कई ऐसे कलाकार हैं जिन्होंने बड़ी फिल्मों के ऑफर ठुकरा दिए और उनकी जगह कोई और कलाकार मशहूर हो गया. यह किरदार लोगों के दिलों में हमेशा के लिए बस गए. इन किरदारों को ठुकराने का पछतावा हमेशा कलाकारों को रहेगा.

नयनतारा

नयनतारा

एसएस राजामौली ने फिल्म बाहुबली में देवसेना के किरदार के लिए पहले नयनतारा को ऑफर दिया था. लेकिन नयनतारा ने फिल्म में काम नहीं किया तो यह किरदार अनुष्का शेट्टी को मिल गया और वह बहुत ज्यादा लोकप्रिय हो गई.

श्रीदेवी

श्रीदेवी

श्रीदेवी को फिल्म बाहुबली के लिए शिवगामी का किरदार ऑफर किया गया था. लेकिन श्रीदेवी ने बहुत ज्यादा फीस मांगी जिस वजह से इस फिल्म के लिए राम्याकृष्णन को इस किरदार के लिए साइन कर लिया गया.

ऋतिक रोशन

ऋतिक रोशन

फिल्म बाहुबली में शीर्षक भूमिका के लिए पहले ऋतिक रोशन से संपर्क किया गया था. लेकिन उन्होंने फिल्म में ज्यादा रुचि नहीं दिखाई तो यह फिल्म प्रभास को मिल गई.

कैटरीना कैफ

कैटरीना कैफ

फिल्म गोलियों की रासलीला-रामलीला, ये जवानी है दीवानी और चेन्नई एक्सप्रेस के लिए पहले कैटरीना कैफ को ऑफर दिया गया था. लेकिन उन्होंने यह फिल्म ठुकरा दी तो इस फिल्म से दीपिका पादुकोण की किस्मत चमक गई.

मैट डेमन

मैट डेमन

फिल्म अवतार में मुख्य भूमिका के लिए पहले मैट डेमन के नाम पर विचार किया गया. लेकिन व्यस्तता के चलते वह इस फिल्म में काम नहीं कर पाए. इस वजह से यह किरदार सैम वर्थिंगटन को मिल गया.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: