बचपन में शाहिद कपूर की इस आदत से शर्मिंदा थीं उनकी मां, खुद किया खुलासा - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

बचपन में शाहिद कपूर की इस आदत से शर्मिंदा थीं उनकी मां, खुद किया खुलासा

बचपन में शाहिद कपूर की इस आदत से शर्मिंदा थीं उनकी मां, खुद किया खुलासा

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड के चॉकलेटी हीरो शाहिद कपूर आज अपना 39 वां जन्मदिन मना रहे हैं. शाहिद कपूर को फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े 16 साल हो चुके हैं. बचपन में शाहिद कपूर बहुत ही शरारती थे. लेकिन आज वह उतने ही सीरियस व्यक्ति हैं. शाहिद कपूर को बचपन में गिफ्ट लेना बहुत ज्यादा पसंद था.

shahid kapoor

जैसे हर बच्चा बचपन में अपने जन्मदिन पर यह जानने को उत्सुक रहता है कि उसे क्या गिफ्ट मिलेगा. ऐसा ही हाल शाहिद कपूर का हुआ करता था. शाहिद कपूर ने एक बार अपने बर्थडे से जुड़ा एक बताया. शाहिद कपूर ने कहा कि बचपन में वह गिफ्ट के बहुत ज्यादा शौकीन थे. उन्हें रंग-बिरंगे गिफ्ट बहुत ज्यादा आकर्षित करते थे.
shahid kapoor

शाहिद कपूर ने कहा- बचपन में मैं मेहमानों के हाथ से गिफ्ट छीन कर भाग जाया करता था. मेरी मां कई बार मेरी इन हरकतों की वजह से शर्मिंदा हुआ करती थी. लेकिन मैं कभी नहीं बदला. वह मुझे मेहमानों से माफी मांगने के लिए कहती तो मैं रंग-बिरंगे गिफ्ट को ही देखता रहता था. शाहिद कपूर भी अन्य बच्चों की तरह ही बचपन में खूब मस्ती करते थे. लेकिन अब वह चाहते हैं कि मीशा और जैन यह सब बिल्कुल भी ना करें.

shahid kapoor

शाहिद कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म जर्सी के रीमेक के लिए शूटिंग में व्यस्त हैं. फिल्म की शूटिंग फिलहाल चंडीगढ़ में की जा रही है. शाहिद ने यह भी बताया कि वह बर्थडे पर अपने परिवार के साथ थोड़ा समय बिताएंगे. लेकिन शूटिंग से ब्रेक नहीं लेंगे.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Birthday Special

bollywood celebs

Shahid Kapoor

Post A Comment:

0 comments: