शिल्पा शेट्टी से लेकर शाहरुख खान तक इन सितारों ने अपनी गोद भरने के लिए लिया किराए की कोख का सहारा - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

शिल्पा शेट्टी से लेकर शाहरुख खान तक इन सितारों ने अपनी गोद भरने के लिए लिया किराए की कोख का सहारा

शिल्पा शेट्टी से लेकर शाहरुख खान तक इन सितारों ने अपनी गोद भरने के लिए लिया किराए की कोख का सहारा.

<-- ADVERTISEMENT -->



शिल्पा शेट्टी ने 21 फरवरी को यह खुशखबरी दी कि वह मां बन गई है. शिल्पा शेट्टी ने बताया कि उनके घर नन्ही परी का जन्म हुआ है. शिल्पा ने अपनी बेटी की पहली तस्वीर शेयर की. उन्होंने अपनी बेटी का नाम समिशा रखा है. हालांकि शिल्पा शेट्टी की बेटी का जन्म 15 फरवरी को हुआ था. शिल्पा शेट्टी दूसरी बार मां बनी हैं. लेकिन उन्होंने मां बनने के लिए सरोगेसी का सहारा लिया. बॉलीवुड के कई सितारे ऐसे हैं जो सरोगेसी के जरिए माता-पिता बने.

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान भी इस सूची में शामिल है. शाहरुख खान का सबसे छोटा बेटा अबराम खान सरोगेसी के जरिए ही पैदा हुआ था. 

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की पत्नी किरण राव ने भी मां बनने के लिए सेरोगेसी को अपना सारा बनाया. आमिर और किरण सरोगेसी के जरिए 2011 में एक बेटे के माता-पिता बने थे. हालांकि इस वजह से दोनों को काफी मुश्किलों का सामना भी करना पड़ा था.

लीजा रे ने भी मां बनने के लिए सरोगेसी की मदद ली थी. लीजा रे दो जुड़वा बच्चों की मां बनी. उनके बच्चों का जन्म सरोगेसी के जरिए हुआ. 

मशहूर टीवी प्रोड्यूसर एकता कपूर और उनके भाई तुषार कपूर भी सरोगेसी के जरिए माता-पिता बने हैं. हालांकि दोनों अभी तक कुंवारे हैं. लेकिन दोनों को पेरेंट्स बनने का सुख मिल चुका है. 

बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस सनी लियोन भी सरोगेसी के जरिए 2 बच्चों की मां बनी थी. हालांकि इससे पहले ही उन्होंने एक बेटी को गोद ले लिया था.

बॉलीवुड के मशहूर फिल्म निर्माता करण जौहर भी सरोगेसी के जरिए दो जुड़वा बच्चों के पिता बने. करण जौहर की भी अभी तक शादी नहीं हुई है.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: