डोनाल्ड ट्रंप और पीएम मोदी के साथ चलने वाली ये महिला कौन है, जानकार होगी हैरानी - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

डोनाल्ड ट्रंप और पीएम मोदी के साथ चलने वाली ये महिला कौन है, जानकार होगी हैरानी


<-- ADVERTISEMENT -->



अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप सोमवार को दो दिवसीय भारत दौरे पर आए. डोनाल्ड ट्रंप जब गुजरात के अहमदाबाद शहर के एयरपोर्ट पर उतरे तो उनके साथ उनकी पत्नी मेलानिया और बेटी इवांका भी मौजूद थी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से बहुत ही गर्मजोशी से डोनाल्ड ट्रंप और उनके परिवार का स्वागत किया. दोनों एक दूसरे के गले मिले.


डोनाल्ड ट्रंप के स्वागत के लिए बहुत ही खास तैयारियां की गई थी. रेड कार्पेट बिछाया गया था. इस रेड कार्पेट पर डोनाल्ड ट्रंप, मेलानिया ट्रंप और पीएम मोदी के साथ एक महिला भी नजर आई, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई. लेकिन यह महिला कौन है, आपमें से बहुत कम लोग ही जानते होंगे.


जो महिला डोनाल्ड ट्रंप, मेलानिया और पीएम मोदी के साथ रेड कार्पेट पर चलती नजर आईं, उनका नाम गुरदीप कौर चावला है. गुरदीप कौर चावला पीएम मोदी के लिए ट्रांसलेटर का काम करती है. गुरदीप कौर अमेरिकन ट्रांसलेटर एसोसिएशन मेंबर भी है. कई विदेशी दौरों पर उन्हें प्रधानमंत्री मोदी के साथ देखा गया है.


गुरदीप प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा हिंदी में दिए गए भाषण का इंग्लिश में अनुवाद करती है. गुरदीप कौर को बहुत सारी भाषाओं का ज्ञान है. वह बहुत ही अच्छी अनुवादक है. गुरदीप कौर 1996 में अपने पति के साथ अमेरिका चली गई. 2010 में तत्कालीन अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा के साथ गुरदीप कौर एक अनुवादक के रूप में भारत आई थी.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Celebs Gossips

Offbeat

Post A Comment:

0 comments: