बीच रास्ते में गाड़ी रोककर कैब ड्राइवर चाहत खन्ना के साथ करना चाहता था ऐसा काम, एक्ट्रेस ने किया खुलासा - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

बीच रास्ते में गाड़ी रोककर कैब ड्राइवर चाहत खन्ना के साथ करना चाहता था ऐसा काम, एक्ट्रेस ने किया खुलासा

बीच रास्ते में गाड़ी रोककर कैब ड्राइवर चाहत खन्ना के साथ करना चाहता था ऐसा काम, एक्ट्रेस ने किया खुलासा,

<-- ADVERTISEMENT -->



टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री चाहत खन्ना ने हाल ही में एक सनसनीखेज खुलासा किया. चाहत खन्ना ने अपनी जिंदगी की उस घटना के बारे में बताया जिसे वह कभी याद नहीं करना चाहती. चाहत खन्ना ने बताया कि जब यह घटना घटित हुई तो उन्हें ऐसा लगा कि वह अपनी जान गवा देंगी. चाहत खन्ना ने एयरपोर्ट जाने के लिए कैब की बुकिंग की थी. जब वह कैब में बैठकर जा रही थी तो कुछ दूरी तक गाड़ी चलाने के बाद ड्राइवर ने बीच में ही कार रोक दी. उसके बाद ड्राइवर ने चाहत को गाड़ी से उतरने को कहा.


कैब ड्राइवर ने चाहत से कहा कि वह उनके साथ सेल्फी लेना चाहता है. लेकिन चाहत ने गाड़ी से बाहर उतरने से मना कर दिया. जब चाहत खन्ना राजी नहीं हुई तो ड्राइवर उनके साथ जबरदस्ती करने लगा. जब ड्राइवर चाहत खन्ना की बात नहीं माना तो उन्होंने कहा कि उनके फोन में चिप लगी है और इसके द्वारा वह अपने फ्रेंड्स और पुलिस को यहां बुला लेंगी.


चाहत की धमकी से ड्राइवर डर गया और कैब में बैठकर गाड़ी चलाने लगा. चाहत खन्ना इस घटना से बहुत डर गई थी और जब वह फ्लाइट में बैठ गई और फ्लाइट रनवे पर उड़ान भर रही थी तो इमरजेंसी ब्रेक लगाकर पायलट को फ्लाइट रोकनी पड़ी थी.


चाहत खन्ना बड़े अच्छे लगते हैं, कुबूल है जैसे सीरियलों में काम कर चुकी है. इसके अलावा वह संजय दत्त की फिल्म प्रस्थानम में भी नजर आई थी. चाहत खन्ना ने दो शादियां की. लेकिन उनकी दोनों शादियां असफल रही. अब वह अकेले ही अपने बच्चों के साथ जिंदगी गुजार रही है.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: