Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

प्लास्टिक सर्जरी से सुर्खियों में आई ये अभिनेत्रियां किसी की हुई तारीफ तो किसी की आलोचना


<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं जिन्होंने सुंदर दिखने के लिए प्लास्टिक सर्जरी का सहारा लिया. इन अभिनेत्रियों ने प्लास्टिक सर्जरी के जरिए अपनी खूबसूरती को बढ़ाना चाहा. लेकिन कुछ अभिनेत्रियों की बहुत तारीफ हुई और कुछ अभिनेत्रियों को ट्रोल होना पड़ा.


प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक काफी सफल है. लेकिन बता दे कि प्रियंका ने कई बार अपने चेहरे की सर्जरी करवाई है.


बॉलीवुड में फिल्म धड़क से डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने भी प्लास्टिक सर्जरी करवाई है. जाह्नवी ने अपने होंठों और उसके आसपास के हिस्सों की प्लास्टिक सर्जरी करवाई थी.


साउथ और बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री श्रुति हासन भी प्लास्टिक सर्जरी करवा चुकी हैं. कुछ समय पहले वह प्लास्टिक सर्जरी की वजह से ट्रोल हो गई थी.


बॉलीवुड की सबसे फिट एक्ट्रेस कही जाने वाली शिल्पा शेट्टी ने भी खूबसूरती बढ़ाने के लिए प्लास्टिक सर्जरी का सहारा लिया था. उनकी पुरानी तस्वीरें देखने पर साफ साफ पता चलता है.


आयशा टाकिया ने शादी के बाद प्लास्टिक सर्जरी करवाई. आयशा टाकिया का लुक सर्जरी के बाद बहुत ज्यादा बदल गया.


बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने भी अपने होठों की प्लास्टिक सर्जरी करवाई थी. लेकिन उन्होंने कभी भी इस बात को स्वीकार नहीं किया.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: