Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

कभी एयरटेल 4जी के एड से बटोरी थी सुर्खियां, आज दिखने लगी है बला की खूबसूरत

कभी एयरटेल 4जी के एड से बटोरी थी सुर्खियां, आज दिखने लगी है बला की खूबसूरत

<-- ADVERTISEMENT -->




परिवर्तन प्रकृति का नियम है. समय के साथ हर किसी में बदलाव आता जाता है. आपने एयरटेल 4जी के ऐड में एक लड़की को देखा होगा जो एयरटेल गर्ल के नाम से मशहूर हो गई थी. यह लड़की कई सालों तक एयरटेल का चेहरा बनी रही. लेकिन अब यह लड़की बहुत ही ज्यादा सुंदर हो गई है.


देहरादून से आने वाली शाशा ने महज 14 साल की उम्र में ही काफी लोकप्रियता बटोरी. इंस्टाग्राम पर इनकी तस्वीरें काफी धूम मचाती है. शाशा को इंस्टाग्राम पर एक लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. शाशा की तस्वीरें लोगों को काफी पसंद आती है. शाशा दिखने में किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं लगती है.


शाशा को सबसे ज्यादा लोकप्रियता एयरटेल 4जी के विज्ञापन से मिली. जब यह विज्ञापन में पहली बार नजर आई तो लोग इनकी क्यूटनेस के कायल हो गए. 17 साल की उम्र में शाशा ने बॉयकट हेयर के साथ विज्ञापन से सबका दिल जीत लिया. अब शाशा 24 साल की हो गई है और उनके बाल भी लंबे हो गए हैं. वह बहुत ज्यादा खूबसूरत दिखने लगी है.


इतने सालों में शाशा का लुक बहुत ज्यादा बदल गया है. शाशा फिलहाल अपनी पढ़ाई कर रही है. वह एक शॉर्ट फिल्म में भी नजर आ चुकी है. शाशा का यूट्यूब चैनल भी है जिस पर वह अक्सर अपने द्वारा कंपोज किए हुए गाने और वीडियो शेयर करती रहती है. शाशा के पिता बिजनेसमैन है और उनकी मां हाउसवाइफ है.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Entertainment

Offbeat

Post A Comment:

0 comments: