ईशा अंबानी से लेकर बॉलीवुड अभिनेत्रियों तक को साड़ी पहनाती है ये महिला, कमाई जानकार होगी हैरानी - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

ईशा अंबानी से लेकर बॉलीवुड अभिनेत्रियों तक को साड़ी पहनाती है ये महिला, कमाई जानकार होगी हैरानी


<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड अभिनेत्रियां अपने फैशन और स्टाइल के लिए जानी जाती हैं. आपने बॉलीवुड अभिनेत्रियों को अलग अलग अंदाज में साड़ी पहने हुए देखा होगा. लेकिन यह अभिनेत्रियां फंक्शन के लिए खुद साड़ी नहीं पहनती, बल्कि इनको एक महिला साड़ी पहनाती है, जो बहुत ज्यादा मोटी रकम लेती है.


यह महिला डॉली जैन है. डॉली जैन हमेशा जींस टॉप ही पहना करती थी. लेकिन शादी के बाद उन्हें पता चला कि उनके ससुराल में उन्हें केवल साड़ी ही पहननी पड़ेगी. फिर उन्होंने मजबूरी में साड़ी पहनना शुरू किया. लेकिन धीरे-धीरे यह उनका प्रोफेशन बन गया. डोली ने इंटरव्यू में बताया था कि शुरुआत में मैंने सोचा कि अगर मुझे यही पहनना है तो मुझे इसे स्टाइल ही करना चाहिए. फिर मैंने साड़ी को अलग-अलग तरह से पहनना शुरू कर दिया.


आज मैं सोचती हूं कि अच्छा ही हुआ जो मेरे ससुराल वालों ने मुझे घर पर कुछ और पहनने नहीं दिया, क्योंकि आज उनकी बदौलत ही मैं यहां तक पहुंच पाई हूं. बता दें कि डॉली का नाम लिम्का बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में भी दर्ज है. उन्होंने पहली बार 80 तरह की साड़ी बांधकर रिकॉर्ड बनाया. इसके बाद उन्होंने 325 अलग-अलग तरह से साड़ी पहनने और बांधने का रिकॉर्ड कायम किया था.


डोली नीता अंबानी से लेकर इशा अंबानी और प्रियंका चोपड़ा तक को साड़ी पहना चुकी है. डोली श्रीदेवी को साड़ी पहनती थी. डोली बड़े-बड़े डिजाइनर सब्यसाची से लेकर मनीष मल्होत्रा तक के क्लाइंट को साड़ी पहनाती है. डोली की फीस 25000 से शुरू होती है, जो लाखों रुपए तक जा सकती है.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: