स्मृति ईरानी की जिंदगी से जुड़े ये तीन सीक्रेट बहुत कम लोग ही जानते होंगे - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

स्मृति ईरानी की जिंदगी से जुड़े ये तीन सीक्रेट बहुत कम लोग ही जानते होंगे

स्मृति ईरानी की जिंदगी से जुड़े ये तीन सीक्रेट बहुत कम लोग ही जानते होंगे

<-- ADVERTISEMENT -->



स्मृति ईरानी किसी पहचान की मोहताज नहीं है. स्मृति ईरानी ने टीवी इंडस्ट्री से लोकप्रियता हासिल की और आज वह एक सफल राजनेता बन चुकी है. स्मृति ईरानी मोदी सरकार में केंद्रीय मंत्री हैं. स्मृति ईरानी बहुत ज्यादा लोकप्रिय है. लेकिन स्मृति ईरानी की जिंदगी से जुड़े कुछ ऐसे ही राज है जो शायद बहुत कम लोगों को ही पता होंगे.

personal-life-facts-about-bjp-leader-smriti-irani/

स्मृति ईरानी का जन्म दिल्ली में हुआ था और वह महज 38 साल की उम्र में ही केंद्रीय मंत्री बन चुकी थी. शुरुआत में स्मृति ईरानी का राजनीति में बिल्कुल भी इंटरेस्ट नहीं था. उन्होंने मॉडलिंग के क्षेत्र में करियर बनाने का फैसला किया. इसीलिए वह दिल्ली से मुंबई आ गई. स्मृति ईरानी ने टीवी सीरियल में काम किया. लेकिन किस्मत की बदौलत वह राजनीति में आई.

smriti irani

स्मृति ईरानी ने तलाकशुदा से शादी की है. यह राज शायद ही बहुत कम लोग जानते होंगे. स्मृति ईरानी के पति जुबिन ईरानी बहुत बड़े बिजनेसमैन हैं. जुबिन ईरानी की पहली शादी मोना ईरानी से हुई थी. मोना ईरानी और स्मृति ईरानी दोनों काफी अच्छी दोस्ती थी. लेकिन किसी वजह से जुबिन और मोना का तलाक हो गया.

smriti irani

स्मृति ईरानी आज भले ही करोड़पति बिजनेसमैन की पत्नी है. लेकिन उनका जन्म बहुत ही गरीब परिवार में हुआ. अपने शुरुआती करियर में स्मृति ईरानी को काफी मुश्किलें झेलनी पड़ी. उन्हें खर्च चलाने के लिए रेस्तरां में काम करना पड़ा. हालांकि धीरे-धीरे उनकी किस्मत बदल गई और आज वह काफी मशहूर हो चुकी है.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

TV Celebs

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: