आत्महत्या से पहले ये थे जिया खान के आखिरी शब्द, 6 पन्नों के खत में बयां किया था दिल का दर्द - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

आत्महत्या से पहले ये थे जिया खान के आखिरी शब्द, 6 पन्नों के खत में बयां किया था दिल का दर्द

आत्महत्या से पहले ये थे जिया खान के आखिरी शब्द, 6 पन्नों के खत में बयां किया था दिल का दर्द

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री जिया खान का 20 फरवरी को जन्मदिन होता है. जिया खान ने महज 25 साल की उम्र में ही इस दुनिया को अलविदा कह दिया. उनकी मौत के लिए उनके परिवार वालों ने उनके बॉयफ्रेंड को दोषी ठहराया था. जिया खान ने खुदकुशी करने से पहले 6 पन्नों का खत लिखा था, जिसमें उन्होंने अपने दिल का दर्द बयां किया था.

 jia khan

जिया खान ने लिखा था- मेरे साथ शोषण हुआ. क्या अब मैं कुछ बेहतर डिजर्व नहीं करती. तुमसे यह बात कैसे कहूं. लेकिन मेरे पास खोने के लिए कुछ नहीं बचा है. सब कुछ बयां कर देने का यही सही वक्त है. मैं पहले ही सब कुछ खो चुकी हूं. तुम्हें शायद इस बात का पता ना हो. लेकिन मैं तुमसे बहुत प्यार करने लगी. मैंने खुद को पूरी तरह भुला दिया. लेकिन तुम मुझे तड़पाते रहे और मुझे रोज परेशान करते रहते थे.

 jia khan

जिया खान ने आगे लिखा कि मुझे कोई उम्मीद की किरण नहीं दिख रही है. सुबह बिस्तर से उठने का मेरा मन नहीं करता. तुमने मेरे सपनों को खत्म कर दिया. बेपनाह मोहब्बत के बावजूद मुझे हमेशा झूठ और बेवफाई मिली. मुझे हमेशा प्रेग्नेंट होने का डर रहता था. इसके बाद भी मैंने अपना सब कुछ तुम्हें सौंप दिया.

 jia khan

लेकिन इसी तकलीफ ने मुझे अंदर से मार दिया. जिया खान ने आगे लिखा था कि तुम्हारी जिंदगी बस औरतों और पार्टियों के इर्द-गिर्द घूमती थी .जबकि मेरी जिंदगी मेरे काम और तुम्हारे बीच ही बसी थी. मैं अपने 10 साल के कैरियर और सपनों को अलविदा कह कर जा रही हूं.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Celebs Gossips

controversy

Jiah Khan

Post A Comment:

0 comments: