Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

इस तरह शुरू हुई थी सलमान और संगीता बिजलानी की लव स्टोरी, छप चुके थे शादी के कार्ड लेकिन ...

इस तरह शुरू हुई थी सलमान और संगीता बिजलानी की लव स्टोरी, छप चुके थे शादी के कार्ड लेकिन ...

<-- ADVERTISEMENT -->





बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान का नाम कई अभिनेत्रियों के साथ जुड़ा. संगीता बिजलानी, ऐश्वर्या राय, कैटरीना कैफ जैसी कई अभिनेत्रियां इस लिस्ट में शामिल है. लेकिन सलमान और संगीता बिजलानी के अफेयर के चर्चे सबसे ज्यादा हुए थे. इन दोनों की लव स्टोरी बहुत ही दिलचस्प रही.

salman khan bijlani

संगीता बिजलानी और सलमान खान की दोस्ती उस समय हुई थी जब सलमान शाहीन जाफरी को डेट कर रहे थे. उन दिनों संगीता बिजलानी का ब्रेकअप हो गया था . इस वजह से वह अपसेट थी. लेकिन दोनों की दोस्ती हो गई और फिर धीरे-धीरे इनकी दोस्ती प्यार में बदल गई. हर जगह दोनों एक साथ नजर आते. इन दोनों के अफेयर के किस्से अखबारों में भी छपे.

salman khan bijlani

ऐसा भी कहा जाता है कि दोनों की शादी की तारीख भी तय हो गई थी. कार्ड भी छप चुके थे. एक किताब में यह भी दावा किया गया कि संगीता ने एक इंटरव्यू में अपनी और सलमान की शादी तय होने वाली बात की पुष्टि की थी. सलमान ने खुद भी यह कहा था कि उनकी और संगीता की शादी के कार्ड छप चुके थे. लेकिन शादी से 1 महीने पहले ही दोनों के बीच दूरिया गई और दोनों का रिश्ता खत्म हो गया.

salman khan bijlani

उस समय ऐसी खबरें आई थी कि सलमान सोमी अली को डेट करने लगे. इसी वजह से सलमान और संगीता की शादी टूट गई. हालांकि संगीता ने बाद में क्रिकेटर मोहम्मद अजहरुद्दीन से शादी कर ली. लेकिन उनकी शादी ज्यादा दिनों तक नहीं टिक पाई और 2010 में उनका तलाक हो गया. लेकिन आज भी संगीता बिजलानी और सलमान खान एक दूसरे के अच्छे दोस्त हैं.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Salman Khan

Post A Comment:

0 comments: