Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

शाहिद कपूर संग अपने रिश्ते को लेकर प्रियंका ने दिया था बड़ा बयान

शाहिद कपूर संग अपने रिश्ते को लेकर प्रियंका ने दिया था बड़ा बयान

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड में अक्सर नए रिश्ते बनते हैं और पुराने रिश्ते टूट जाते हैं. शाहिद कपूर और प्रियंका चोपड़ा के अफेयर की खबरों ने भी काफी सुर्खियां बटोरी थी. लेकिन जब दोनों का ब्रेकअप हुआ तो लोग थोड़ा हैरान रह गए थे. हालांकि कभी शाहिद और प्रियंका ने अपने रिश्ते को लेकर खुलकर कुछ नहीं कहा. बल्कि यह दोनों अपने रिलेशनशिप को लेकर हमेशा इनकार करते रहे.

priyanka chopra shahid kapoor

खबरों के मुताबिक शाहिद और प्रियंका को फिल्म कमीने के सेट पर प्यार हुआ था. यह फिल्म 2009 में रिलीज हुई थी. लेकिन 2012 में दोनों के ब्रेकअप की खबरें आई. शाहिद ने कभी प्रियंका चोपड़ा के साथ रिलेशनशिप पर बात नहीं की. लेकिन प्रियंका ने एक बार आपकी अदालत में शाहिद संग अपने रिश्ते  को कंफर्म किया था.

priyanka chopra shahid kapoor

2010 में प्रियंका के मुंबई स्थित घर में इनकम टैक्स का छापा पड़ा था. खास बात तो यह रही कि रेड के दौरान प्रियंका चोपड़ा के घर का दरवाजा शाहिद कपूर ने खोला था. प्रियंका चोपड़ा ने इस बारे में रजत शर्मा के शो पर कहा कि जब आईटी टीम उनके घर पर आई थी उस वक्त उनके माता-पिता घर पर नहीं थे.

priyanka chopra shahid kapoor

उस दौरान शाहिद उनके पड़ोसी थे. प्रियंका ने उन्हें बुलाने के बारे में सोचा. शाहिद कपूर तब तक प्रियंका के घर पर रहे, जब तक इनकम टैक्स डिपार्टमेंट के अधिकारी वहां पर थे. प्रियंका ने यह भी कहा कि जो चीजें प्रूफ नहीं हुई, उस बारे में मीडिया को कुछ नहीं लिखना चाहिए. इससे लोगों के ऊपर प्रभाव पड़ता है.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Birthday Special

bollywood celebs

Celebs Gossips

Priyanka Chopra

Shahid Kapoor

Post A Comment:

0 comments: