Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

सोशल मीडिया पर धमाल मचा रही है सुहाना खान की ग्रुप फोटो, दिखा बेहद स्टाइलिश अंदाज

सोशल मीडिया पर धमाल मचा रही है सुहाना खान की ग्रुप फोटो, दिखा बेहद स्टाइलिश अंदाज

<-- ADVERTISEMENT -->




शाहरुख की बेटी सुहाना खान अभी बॉलीवुड में आई भी नहीं है. लेकिन वह सुर्खियों में छाई रहती हैं. शाहरुख की बेटी सुहाना बॉलीवुड के पॉपुलर स्टार किड्स में से एक है. सुहाना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है. उनकी तस्वीरें अक्सर वायरल होती रहती है. इन दिनों सुहाना की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.


इन तस्वीरों में सुहाना अपने दोस्तों के साथ नजर आ रही है. यह ग्रुप फोटो है. सुहाना ने इसी साल अपना ग्रेजुएशन पूरा किया और वह न्यूयॉर्क में रहकर अपनी आगे की पढ़ाई कर रही है. सुहाना की जो तस्वीर वायरल हुई है, उसमें वह अपने दोस्तों के साथ नजर आ रही है.


सुहाना इन तस्वीरों में काफी स्टाइलिश पोज देती हुई दिख रही है. उनके सभी दोस्त भी काफी हंसते हुए दिख रहे हैं. यह तस्वीरें सुहाना के फैन क्लब ने शेयर की है. सुहाना न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी में फिल्मों की पढ़ाई कर रही है.


नए साल के जश्न के मौके पर भी सुहाना की तस्वीरें वायरल हुई थी, जिसमें वह ब्लैक कलर की मिनी ड्रेस में नजर आई थी. सुहाना खान अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद ही बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी. ऐसा उनके पिता शाहरुख खान ने कहा था. सुहाना ने एक शॉर्ट फिल्म में भी काम किया था, जो लोगों को काफी पसंद आई थी.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: