शादी के बाद करिश्मा कपूर को पीटते थे संजय कपूर, इंटरव्यू में खुद किए थे कई खुलासे - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

शादी के बाद करिश्मा कपूर को पीटते थे संजय कपूर, इंटरव्यू में खुद किए थे कई खुलासे

शादी के बाद करिश्मा कपूर को पीटते थे संजय कपूर, इंटरव्यू में खुद किए थे कई खुलासे

<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा करिश्मा कपूर फिल्मों से दूर है. लेकिन वह बेव सीरीज में काम कर रही है. करिश्मा अक्सर किसी पार्टी या इवेंट में नजर आ जाती है. करिश्मा कपूर ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी. उनको सबसे ज्यादा लोकप्रियता फिल्म राजा हिंदुस्तानी से मिली. करिश्मा ने अपनी प्रोफेशनल लाइफ में बहुत सफलता हासिल की. लेकिन उनकी पर्सनल जिंदगी काफी मुश्किलों से भरी रही.

karishmakapoor

करिश्मा कपूर ने 2005 में संजय कपूर से शादी की थी. शादी के बाद उन्होंने फिल्मों में काम करना बंद कर दिया. लेकिन शादी के कुछ समय बाद से ही दोनों के बीच अनबन की खबरें आने लगी. करिश्मा कपूर ने अपने पति संजय कपूर के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई.

karishmakapoor

करिश्मा ने बताया कि संजय कपूर उनके ऊपर अत्याचार करते थे. उन्होंने मुझसे केवल इसलिए शादी की थी, क्योंकि मैं इस सक्सेसफुल एक्ट्रेस थी. करिश्मा ने आगे बताया कि संजय हमेशा से फेमस और पब्लिक फिगर बनना चाहता था, क्योंकि उनके पास खुद कोई ऐसा हुनर नहीं था जिससे उन्हें पहचान मिल सके.

karishmakapoor

उन्होंने मुझे ट्रॉफी की तरह इस्तेमाल किया और दिल्ली के लोगों के बीच पॉपुलैरिटी हासिल की. वह मुझे पीटता था. करिश्मा कपूर ने 2016 में संजय कपूर से तलाक ले लिया. अब करिश्मा अपने दोनों बच्चों का पालन खुद ही कर रही है. ऐसा कहा जाता है कि प्रिया सचदेव की वजह से करिश्मा और संजय के रिश्ते में दरार आई. संजय कपूर ने 2017 में प्रिया सचदेव से शादी कर ली.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

ThenAndNow

Post A Comment:

0 comments: