Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

सड़क पर हाथ में सैंडल पकड़कर नंगे पैर चलते नजर आई ये मशहूर अभिनेत्री, तस्वीरें हो गई वायरल


<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड की एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर अपनी फिटनेस का बहुत ज्यादा ध्यान रखती है. जाह्नवी कितनी ही व्यस्त क्यों ना हो. वह वर्कआउट के लिए समय निकाल ही लेती है. हर रोज उन्हें जिम जाते हुए देखा जाता है. लेकिन इस बार वह बहुत ही अलग अंदाज में जिम जाती हुई नजर आई.


जाह्नवी कपूर की कुछ तस्वीरें वायरल हुई. इन तस्वीरों में जाह्नवी वाइट आउटफिट में हाई हील्स में नजर आई. लेकिन वह अपने हाथों में हील्स को पकड़े हुए नंगे पैर जिम गई. जिम जाने से पहले जाह्नवी ने एक इवेंट अटेंड किया था. इवेंट से जाह्नवी जिम चली गई और उन्होंने वही आउटफिट पहना हुआ था. हालांकि जिम से बाहर आने के बाद में नॉर्मल वर्कआउट वाले कपड़ों में नजर आई.


जाह्नवी कपूर के वर्क फ्रंट की बात करें तो आखिरी बार उनको घोस्ट स्टोरीज में देखा गया था. यह एक हॉरर फिल्म थी जो नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी. जाह्नवी कपूर के पास कई फिल्में है. जल्द ही वह फिल्म गुंजन सक्सेना की बायोपिक में नजर आएंगी.


इसके अलावा उनके पास फिल्म दोस्ताना 2, तख्त और रूही अफजा भी है. जाह्नवी कपूर ने बॉलीवुड में फिल्म धड़क से डेब्यू किया था. इस फिल्म में ईशान खट्टर भी मुख्य भूमिका में थे. यह फिल्म लोगों को बहुत ही ज्यादा पसंद आई. इस फिल्म ने 100 करोड़ का कारोबार किया.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: