किसी को हुआ ऐड्स तो किसी का शव ठेले से पहुंचाया गया श्मशान, बहुत ही दुखद था इन सितारों का अंत - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

किसी को हुआ ऐड्स तो किसी का शव ठेले से पहुंचाया गया श्मशान, बहुत ही दुखद था इन सितारों का अंत


<-- ADVERTISEMENT -->



मुंबई सपनों की नगरी है, जहां हर कोई स्टार बनने की ख्वाहिश लेकर पहुंचता है. लेकिन यहां ना जाने कितने लोगों के सपने टूट जाते हैं. हालांकि कुछ ऐसे लोग हैं जो स्टार तो बने. लेकिन उनकी अंतिम जिंदगी गुमनामी के अंधेरे में बीती.


70 के दशक की मशहूर अभिनेत्री परवीन बॉबी का फिल्मी करियर बहुत ही सफल रहा. लेकिन जीवन के अंतिम दिनों में वह बिल्कुल अकेली हो गई. परवीन बॉबी को दिमागी बीमारी हो गई. परवीन बॉबी ने 20 जनवरी 2005 को गुमनामी में अपना दम तोड़ दिया. उनकी लाश 3 दिन तक उनके घर में पड़ी रही और इसके बाद पुलिस को पता चला.


ए के हंगल की मौत जिस हालत में हुई थी, उसके बारे में जानकार लोगों की रूह कांप जाती है. वह बहुत बीमार थे. उनके पास पैसे नहीं थे. इसीलिए अमिताभ बच्चन ने उनकी आर्थिक मदद भी की थी. लेकिन ए के हंगल ने तंगहाली में अपनी अंतिम सांसें ली.


मशहूर मॉडल गीतांजलि नागपाल 2007 में भीख मांगते हुए नजर आई थी. उन्हें फिल्मों में सफलता नहीं मिली तो उन्हें नशे की लत लग गई, जिसके चलते वह नौकरानी तक बन गई और फिर एक दिन वह इस दुनिया को अलविदा कह गई.


साउथ फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस निशा नूर की जिंदगी बहुत ही दर्दनाक रही. निशा नूर का शव नागौर दरगाह के पास मिला था. उनकी हालत ऐसी थी कि उनके शरीर पर कीड़े और चींटियां रेंग रही थी. निशा को एड्स की बीमारी हो गई थी जिसकी वजह से उनकी 2007 में मौत हो गई.


अपने जमाने की मशहूर अभिनेत्री विमी की जिंदगी काफी दर्दनाक रही. उनके पति ने उनके साथ मारपीट की. इसके बाद उन्होंने बिजनेस शुरू किया. लेकिन उनको शराब की लत लग गई, जिसकी वजह से उनका निधन हो गया. उनकी लाश को ठेले पर श्मशान ले जाया गया था.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Post A Comment:

0 comments: