स्वदेस फिल्म में शाहरुख की मां का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री किशोरी बलाल का निधन - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

स्वदेस फिल्म में शाहरुख की मां का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री किशोरी बलाल का निधन

स्वदेस फिल्म में शाहरुख की मां का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री किशोरी बलाल का निधन

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड और साउथ फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री किशोरी बलाल का मंगलवार को निधन हो गया. किशोरी बलाल ने फिल्म स्वदेस में शाहरुख की कावेरी अम्मा की भूमिका निभाई थी और काफी लोकप्रियता बटोरी थी. किशोरी बलाल काफी समय से बीमार थी. उन्होंने मंगलवार को बेंगलुरु के अस्पताल में अपनी अंतिम सांसें ली.


किशोरी बलाल के निधन के बाद बॉलीवुड की तमाम हस्तियों ने अपना शोक व्यक्त किया. आशुतोष गोवारिकर ने किशोरी बलाल को श्रद्धांजलि देते हुए लिखा- हृदयविदारक. किशोरी बलाल जी के निधन की खबर सुनकर मैं बहुत दुखी हूं. किशोरी जी आप अपने दयालु, गर्मजोशी और प्रेम से लबरेज व्यक्तित्व के लिए हमेशा याद की जाएंगी. स्वदेस में कावेरी अम्मा वाली परफॉर्मेंस हमेशा याद रहेगी. आप बहुत याद आएंगी.


आशुतोष गोवारिकर के अलावा कई बॉलीवुड हस्तियों ने किशोरी बलाल के निधन पर शोक जताया. किशोरी बलाल ने अपना करियर 1960 में शुरू किया था. उन्होंने बॉलीवुड के अलावा साउथ फिल्मों में भी काम किया और काफी लोकप्रियता बटोरी.


किशोरी बलाल को सबसे ज्यादा लोकप्रियता शाहरुख की फिल्म स्वदेस से मिली, जिसमें उन्होंने शाहरुख की अम्मा की भूमिका निभाई थी. इसके अलावा किशोरी ने अय्या और लफंगे जैसी फिल्मों में भी काम किया.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

controversy

Post A Comment:

0 comments: