शाहिद को पहली बार देख डर गए थे उनके होने वाले ससुर, कहा था- हे भगवान मेरी बेटी तुमसे शादी करेगी - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

शाहिद को पहली बार देख डर गए थे उनके होने वाले ससुर, कहा था- हे भगवान मेरी बेटी तुमसे शादी करेगी

शाहिद को पहली बार देख डर गए थे उनके होने वाले ससुर, कहा था- हे भगवान मेरी बेटी तुमसे शादी करेगी

<-- ADVERTISEMENT -->



शाहिद कपूर आज अपना 39 वां जन्मदिन मना रहे हैं. शाहिद कपूर का अफेयर कई अभिनेत्रियों के साथ रहा. लेकिन उन्होंने मीरा राजपूत के साथ अरेंज मैरिज की. शाहिद और मीरा की लव स्टोरी बहुत ही दिलचस्प है. मीरा और शाहिद के बीच उम्र में 13 साल का फासला है.

shahid kapoor

मीरा शाहिद से पहले शादी को तैयार नहीं थी. लेकिन मीरा की बड़ी बहन ने उनको शाहिद से शादी के लिए राजी कर लिया. शाहिद ने खुद एक इंटरव्यू में कहा था कि जब मैंने मीरा को पहली बार देखा तो मैं थोड़ा नर्वस था. हम दोनों की उम्र में बहुत अंतर था. मैं यह शादी नहीं करना चाहता था. लेकिन समय के साथ सब कुछ ठीक हो गया.

shahid kapoor

शाहिद कपूर ने एक किस्सा शेयर करते हुए बताया कि जब मैं पहली बार मीरा से मिला तब मैं फिल्म उड़ता पंजाब की तैयारी में था. मुझे याद है जब मैं पहली बार मीरा से मिलने गया तो मैं टॉमी जॉन के किरदार में था. जैसे ही मीरा के पापा ने मेरे वेलकम के लिए दरवाजा खोला तो वह मुझे देखकर डर गए और बोले- हे भगवान क्या मेरी बेटी तुमसे शादी करेगी.

shahid kapoor

मीरा शाहिद को उनके असली नाम पर नहीं बल्कि शादू कहकर पुकारती हैं. इन दोनों की शादी पंजाबी रीति-रिवाजों से हुई थी. इन दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी. मीरा और शाहिद के दो बच्चे हैं.
shahid kapoor


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Birthday Special

bollywood celebs

Celebs Gossips

Shahid Kapoor

Post A Comment:

0 comments: