शादी के बाद ठंडा पड़ गया इन अभिनेत्रियों का करियर - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

शादी के बाद ठंडा पड़ गया इन अभिनेत्रियों का करियर


<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड की ब्लॉकबस्टर फिल्म मैंने प्यार किया की मुख्य अभिनेत्री भाग्यश्री ने फिल्म की सफलता के बाद शादी कर ली थी. हाल ही में ऐसी खबर आई कि भाग्यश्री के पति हिमालय दासानी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. भाग्यश्री एक जमाने में बॉलीवुड की कामयाब अभिनेत्री रही. लेकिन उन्होंने शादी कर ली और शादी के बाद उनका फिल्मी करियर फ्लॉप हो गया. बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियां हैं जिनका करियर शादी के बाद फ्लॉप हो गया.


ट्विंकल खन्ना भी इस लिस्ट में शामिल है. ट्विंकल खन्ना ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी. फिल्म मेला के बाद ट्विंकल खन्ना अक्षय कुमार से शादी कर ली. शादी के बाद उन्होंने दो फिल्मों में काम किया. लेकिन उनकी फिल्में ज्यादा पसंद नहीं की गई.


ऐश्वर्या राय की खूबसूरती का हर कोई दीवाना है. ऐश्वर्या ने शादी के बाद कई फिल्मों में काम किया. हालांकि उनकी फिल्मों को लोगों ने ज्यादा पसंद नहीं किया.


काजोल 90 के दशक की सुपरहिट अभिनेत्रियों में शामिल है. काजोल शादी के बाद भी फिल्मों में काम कर रही है. लेकिन अब उनकी फिल्में कुछ खास पसंद नहीं की जाती है.


बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित का हर कोई दीवाना हुआ करता था. हालांकि शादी के बाद उन्होंने कुछ समय के लिए फिल्मों से दूरी बना ली. माधुरी दीक्षित ने फिल्मों में कमबैक की कोशिश की. हालांकि ज्यादा कामयाब नहीं हुई.


भाग्यश्री तो आप सबको याद होगी जिन्होंने फिल्म मैंने प्यार किया में काम किया था. लेकिन शादी के बाद उनका फिल्मी करियर खत्म हो गया. उनकी फिल्में कुछ खास पसंद नहीं की गई.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Bhagyashree

Entertainment

Poll

Post A Comment:

0 comments: