जिया खान के जोश और जज्बात की अनसुनी कहानियां, पढ़कर आपकी आंखों में आ जाएंगे आंसू - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

जिया खान के जोश और जज्बात की अनसुनी कहानियां, पढ़कर आपकी आंखों में आ जाएंगे आंसू

जिया खान के जोश और जज्बात की अनसुनी कहानियां, पढ़कर आपकी आंखों में आ जाएंगे आंसू

<-- ADVERTISEMENT -->




जिया खान का करियर बहुत ही छोटा रहा. लेकिन उन्होंने कई अभिनेताओं के साथ काम किया. जिया खान ने अमिताभ बच्चन, आमिर खान के साथ फिल्में की. लेकिन वह अपनी जिंदगी में हार गई. जिया खान जब 2 साल की थी, तभी उनके पिता उन्हें छोड़कर चले गए. जिया खान की बुआ संगीता और कविता पाकिस्तानी अभिनेत्री थी.

 jia khan

उस समय जिया 6 साल की थी, जब उन्होंने राम गोपाल वर्मा की फिल्म रंगीला देखी. इसी फिल्म के बाद उनके अंदर अभिनेत्री बनने की इच्छा जगी. 16 साल की उम्र में जिया खान ने फिल्म तुमसा नहीं देखा साइन की. हालांकि इस फिल्म में बाद में दीया मिर्जा ने काम किया. जिया खान ने फिर अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म निशब्द में काम किया. इस फिल्म से जिया की काफी तारीफ हुई.

 jia khan

जिया खान ने आमिर खान के साथ फिल्म गजनी में और अक्षय कुमार के साथ फिल्म हाउसफुल में भी काम किया था. दोनों ही फिल्में 100 करोड़ क्लब में शामिल हुई. इन दोनों फिल्मों में जिया खान के अभिनय की तारीफ हुई. उनका कैरियर बुलंदियों की तरफ बढ़ने लगा. लेकिन वह अकेलापन महसूस कर रही थी. इसी दौरान उनकी मुलाकात सूरज पंचोली से हुई.

 jia khan

दोनों रिलेशनशिप में थे. लेकिन अचानक से जिया खान ने 3 जून 2013 को पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली. इसके लिए जिया खान के परिवार वालों ने आदित्य पंचोली के बेटे सूरज पंचोली को जिम्मेदार ठहराया. इसके लिए कुछ दिनों तक सूरज पंचोली को जेल में रहना पड़ा. हालांकि बाद में उन्हें रिहाई मिल गई.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Jiah Khan

TV Celebs

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: